साउथ स्टार नयनतारा ने शादी के बाद पति को गिफ्ट किया 20 करोड़ का बंगला

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री नयन तारा (Nayanthara) और निर्देशक विग्नेश शिवन ने तकरीबन 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 9 जून को शादी की है। नयनतारा और विग्नेश शिवन की ग्रैंड वेडिंग तमिलनाडु के महाबलीपुरम में एक आलीशान रिसॉर्ट हुई। शादी की खूबसूरत तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों की इस ग्रैंड वेडिंग में कई सितारे पहुंचे थे। सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान ने जोड़े को आशीर्वाद दिया। कॉलीवुड के फेमस कपल जब शादी के बंधन में बंधे तो एक-दूसरे पर करोड़ों के तोहफों की बारिश कर डाली।

नयनतारा ने पति को दिया 20 करोड़ रुपये का गिफ्ट: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री ने अपने पति विग्नेश को 20 करोड़ रुपये का आलीशान बंगला गिफ्ट किया है। डॉक्यूमेंटेशन का काम भी पूरा हो गया है। बंगला विग्नेश शिवन के नाम रजिस्टर्ड है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा अब अपने पति विग्नेश के साथ इसी बंगले में रहेगीं।

ननद को दिया यह प्यारा तोहफा: खबरों के मुताबिक अभिनेत्री ने अपने ससुराल वालों को भी तमाम गिफ्ट दिये हैं। नयनतारा ने विग्नेश की बहन यानी अपनी ननद को सोने की ज्वेलरी गिफ्ट की है। GQ India के मुताबिक उन्होंने अपनी ननद को 30 गोल्ड ज्वेलरी गिफ्ट में दी है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने करीबी रिश्तेदारों को ढेर सारे गिफ्ट दिए हैं।

विग्नेश ने नयनतारा को दी 5 करोड़ की रिंग: सिर्फ नयनतारा ने ही नहीं, बल्कि विग्नेश ने भी अपनी शादी को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। खबरों के मुताबिक विग्नेश ने अपनी दुल्हनिया को 5 करोड़ की रिंग गिफ्ट की है। इसके अलावा नयनतारा ने शादी में जो गहने पहने थे, उनकी कीमत 3 करोड़ के करीब थी, जो विग्नेश ने उनके लिए खरीदे थे।

कितनी प्रॉपर्टी की मालकिन हैं नयनतारा? नयनतारा की संपत्ति की बात करें तो भारतीय वायुसेना अधिकारी के घर जन्मीं अभिनेत्री की कुल संपत्ति 71 करोड़ रुपये के करीब है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह हर फिल्म के लिए करीब 3-5 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं। इसके अलावा नयनतारा ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी खासी कमाई करती हैं। एक्ट्रेस के पास थिरुवला में एक आलीशान बंगला और कोच्चि में भी एक फ्लैट भी है

शादी के बाद नहीं करेंगी इंटीमेट सीन: खबरों के मुताबिक अभिनेत्री अब फिल्मों में इंटीमेट सीन्स नहीं करेंगी। नयनतारा ने ऑन-स्क्रीन मेल एक्टर्स के साथ रोमांटिक सीन नहीं करने का फैसला लिया है। अदाकारा अपने डायरेक्टर पति विग्नेश के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए ब्रेक लेंगी। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की ओर से इस पर कोई भी ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है। बता दें नयनतारा की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ है, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button