Beyonce: बियॉन्से ने पहनी रंग बदलने वाली ड्रेस, वीडियो देख फैन्स हुए हैरान

पॉप सिंगर बियॉन्से (Beyonce) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैन्स उन्हें खूब पसंद करते हैं। बियॉन्से के फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और इस दौरान सिंगर उनके रेनेसांस वर्ल्ड टूर को लेकर चर्चा में हैं। इस दौरान बियॉन्से का एक वीडियो सामने आया है, जिस में उनकी ड्रेस रंग बदलती दिख रही है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है बियोन्से का वायरल वीडियो
सोशल मीडिया पर बियॉन्से का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो बियॉन्से के  रेनेसांस वर्ल्ड टूर का है। इस वीडियो में बियॉन्से अपने इवेंट की शुरुआत करते दिख रही हैं और इस दौरान उन्होंने एक सफेद ड्रेस पहनी है और यूवी लाइट्स की मदद से उनकी ड्रेस का रंग बदल रहा है। ये क्लिप बियॉन्स के स्टॉकहोम (स्वीडन) में आयोजित इवेंट का है। रेडिट के को-फाउंडर ने इसपर कहा, “मैं सोच रहा था कि…कब कोई इस टेक्नोलॉजी को परफॉर्मेंस में शामिल करेगा।”

बियॉन्से का सुपर बोल्ड अंदाज
गौरतलब है कि बियॉन्से अपने म्यूजिक के साथ ही साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी चर्चा में रहती हैं। अक्सर बियॉन्से के बोल्ड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आते हैं, जिनको फैन्स पसंद करते हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले बियॉन्से उनके एक परफॉर्मेंस को लेकर चर्चा में थीं। दुबई के एटलांटिस द रॉयल होटल में बियॉन्से ने अपनी परफॉर्मेंस दी और इस परफॉर्मेंस के लिए बियॉन्से ने 24 मिलियन डॉलर्स यानी 194 करोड़ रुपये फीस चार्ज की थी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button