सुनील ग्रोवर हुए थे रातों रात शो से बाहर

नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा’ में गुत्थी के रोल में फेमस हो चुके कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर जल्द ही शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का हिस्सा बनने वाले हैं, जिसके चलते वह इन दिनों सुर्खियों में हैं. इसी बीच एक्टर का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें तीन दिनों के भीतर और बिना किसी सूचना के एक शो से बाहर कर दिया गया था. वहीं एक्टर ने अपने स्ट्रगल से जुड़ी बात भी इंटरव्यू में कही है. 

ईटाइम्स से बात करते हुए सुनील ग्रोवर ने कहा, “एक शो था जिसमें मैं रिप्लेस हो गया था 3 दिन में ही और मुझे बताया भी नहीं था. किसी और से पता चला था मुझे. मुझे बहुत आत्मसंदेह होने लगा था, मुझे लगता था कि क्या मैं दोबारा जा पाउंगा या उन लोगों के साथ शूटिंग कर पाऊंगा. तो मैं एक शेल में चला गया था लगभग एक महीने के लिए. फिर मैंने सोचा कि शायद मैं इसे आगे नहीं बढ़ पाऊंगा लेकिन फिर मुझे नहीं पता कि यह किसी तरह की जिद की वजह से मैंने कहा, चल कोई नहीं… एक बार और ट्राई करते हैं.

सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर की अच्छी फैन फॉलोइंग है. वहीं द कपिल शर्मा में उनके गुत्थी के रोल के लिए फैंस ने उन्हें काफी पसंद आया था. इसी को लेकर उन्होंने कहा, “मैं सबसे रिक्वेस्ट करता हूं कि प्लीज अपने आपको कितने फॉलोअर्स हैं से जज मत कीजिए, कितने कमेंट्स हैं. ये आपकी सेल्फ वर्थ डिसाइड करेगा. प्लीज ऐसा मत कीजिए. मैंने कई लोगों को डिप्रेशन में जाते हुए देखा है इस वजह से. “

बता दें, कुछ साल पहले, कपिल शर्मा पर मेलबर्न से भारत जाते समय पूर्व सह-कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का आरोप लगा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा ने नशे की हालत में अपने जूते उतार दिए और सुनील ग्रोवर को मारा, जब सुनील ग्रोवर ने बीच-बचाव करने की कोशिश की और कपिल शर्मा को फ्लाइट में हंगामा करने से रोका. इस घटना के बाद सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो से बाहर हो गए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button