Asia Cup 2023: हेड कोच राहुल द्रविड ने नंबर 4 और 5 के सवाल पर तोड़ी चुप्पी, केएल राहुल शुरुआती दो मैच करेंगे मिस"/>

Asia Cup 2023: हेड कोच राहुल द्रविड ने नंबर 4 और 5 के सवाल पर तोड़ी चुप्पी, केएल राहुल शुरुआती दो मैच करेंगे मिस

HIGHLIGHTS

  1. केएल राहुल एशिया कप के ग्रुप स्टेज मैच नहीं खेल पाएंगे।
  2. ग्रुप स्टेज में टीम इंडिया को दो मैच खेलने हैं।
  3. पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा।

नई दिल्ली। Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में टीम इंडिया अपने अभियान का आगाज 2 सितंबर से पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। यह मुकाबला श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा। इस महामुकाबले से पहले भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबा केएल राहुल को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। हेड कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि केएल राहुल शुरुआती दो मैचों में नहीं खेलेंगे। साथ ही द्रविड़ ने टीम की समस्या को लेकर भी चुप्पी तोड़ी।

दरअसल, टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल में में एकदिवसीय और टी20 श्रृंखला खेली थी। जिसमें कई एक्सपेरिमेंट देखने को मिले थे। कोच राहुल द्रविड़ की इसको लेकर काफी आलोचन हुई थी। वहीं, एशिया कप में युजवेंद्र चहल और आर आश्विन को शामिल नहीं करने पर फैंस निराश थे।

इस बीच एशिया कप से पहले राहुल द्रविड़ ने नंबर 4 पोजिशन पर बड़ा दिया। कोच द्रविड़ ने कहा कि लोग टीम में एक्सपेरिमेंट के बारे में बात करते हैं, लेकिन 18 से 20 माह पहले भी मैं बता सकता था कि नंबर 4 और 5 के लिए उम्मीदवार कौन है। यह हमेशा केएल राहुल, पंत और श्रेयस के बीच था, लेकिन दुर्भाग्य से सभी खिलाड़ी घायल हो गए।

एशिया कप के शुरुआती दो मैच नहीं खेलेंगे केएल राहुल

गौरतलब है कि ऋषभ पंत पिछले साल कार दुर्घटना में घायल हो गए थे। इसके बाद उनकी सर्जरी हुई और रिहैब प्रकिया से गुजरते रहे। वह भी फिट होने के लिए जमकर जिम में पसीना बहा रहे हैं। वहीं, श्रेयस अय्यर इस साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट में घायल हुए थे। इसके बाद से खेल से दूर थे। हालांकि, अब वह पूरी तरह से फिट है। केएल राहुल भी IPL के बाद चोट के कारण मैदान से बाहर थे। उन्हें एशिया कप के लिए टीम में जगह मिली है, लेकिन शुरुआती दो मैच मिस करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button