IPL में अरिजीत सिंह ने छूए धोनी के पैर तो फैंस बोले- IPL से ज्यादा अरिजीत के चर्चे हैं

नई दिल्ली: शुक्रवार को 16वें आईपीएल टूर्नामेंट का आगाज हो गया है. टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारों ने परफॉर्म किया और खूब सुर्खियां बटोरीं. लेकिन जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह सिंगर अरिजीत सिंह हैं. आईपीएल 2023 में अरिजीत सिंह ने न केवल अपनी परफॉर्मेंस से सुर्खियां बटोरीं बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान क्रिकेटर एमएस धोनी के पैर छूकर फैंस के दिलों को जीत लिया है. पैर छूते हुए अरिजीत सिंह की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

यह भी पढ़ें

सिंगर के फैंस एमएस धोनी के पैर छूकर सम्मान देने पर जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, ‘आईपीएल से ज्यादा अरिजीत सिंह के चर्चे है.’ दूसरे ने लिखा, ‘शानदार व्यक्तित्व.’ इनके अलावा और भी फैंस ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान जब धोनी स्टेज पर अरिजीत सिंह के करीब पहुंचे तो सिंगर अपने इमोशन्स पर काबू नहीं रख पाया और धोनी के पैर छू लिए. 

अरिजीत सिंह ने आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में अपने गानों से समां बांध दिया था, लेकिन जब धोनी का आगमन  आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में हुआ तो फिर फैन्स की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह के अलावा अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना भी परफॉर्म किया. ओपनिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैंस जिनको पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button