एक्टिंग से ज्यादा Jr NTR को पसंद है ये चीज, जब मिल जाए मौका तो मैदान में उतार आते हैं ‘RRR’ के भीम

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘RRR’ रिलीज हो चुकी है, जिसको काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म में एनटीआर के किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. साथ ही उनके एक-एक डायलॉग से लेकर उनके एक्शन सीन्स के लोग दीवाने हो रहे हैं. हर तरफ उनकी तारीफें हो रही हैं. हालांकि फिल्म के सभी कैरेक्टर्स को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में साउथ स्टार राम चरण (Ram Charan) और बॉलीवुड स्टार (Ajay Devgn) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आ रही हैं.
वहीं जूनियर एनटीआर को उनकी फिल्म की बंपर सफलता के बाद ‘RRR’ का भीम कहा जा रहा है. इसके अलावा वो इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में आ गए हैं. हर कहीं उसे जुड़ी छोटी-छोटी बातें और चीजे उनके फैंस के बीच वायरल हो रही हैं, जिनको जानने के लिए फैंस भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. आज भी हम जूनियर एनटीआर की एक खास बात बताने जा रहे हैं, जो उनको एक्टिंग से भी ज्यादा पसंद है. अगर उनको मौका मिले तो वो इस चीज को करने से पीछे नहीं हटते.
जूनियर एनटीआर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपने बारे में एक बेहद ही खास बताते हुए बताया कि ‘उन्हें एक्टिंग से भी ज्यादा कुछ भाता है तो वो है कुकिंग करना’. जी हां, साउथ के इस मेगास्टार को खाना बनाना काफी पसंद है और वो खाना बनाने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. उन्होंन आगे बताया कि ‘ये उनके लिए स्ट्रेस रिलीफ की तरह है. इसलिए उन्हें जब भी मौका मिलता है वो खाना बनाना शुरू कर देते हैं और इसमें उन्हें काफी खुशी भी मिलती है’.

साथ ही इंटरव्यू के दौरान जूनियर एनटीआर ने अपनी इस फिल्म को लेकर भी काफी बातें की. उन्होंने बताया कि ‘भीम का किरदार निभाना उनके लिए आसान नहीं था, बल्कि इसके लिए उन्होंने खूब पसीना बहाना पड़ता था’. साथ ही उन्होंने फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ काम करने का अनुभव भी शेयर किया.

उन्होंने बताया ‘उनके साथ काम करना काफी मुश्किल था, क्योंकि उन्होंने हर परफेक्ट शॉट के लिए उनको खूब भगाया’. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ‘फिल्म बन जाने के बाद उन्हें उसे देखने तक नहीं दिया गया बल्कि रिलीज से कुछ घंटे पहले ही उन्होंने फिल्म देखी थी’.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button