CG Election 2023: फीडबैक लेने खेतों तक पहुंचेगी आप, दिल्ली-पंजाब की तर्ज पर जारी करेंगे गारंटी कार्ड"/>

CG Election 2023: फीडबैक लेने खेतों तक पहुंचेगी आप, दिल्ली-पंजाब की तर्ज पर जारी करेंगे गारंटी कार्ड

HighLights

  • आम आदमी पार्टी के घोषणा-पत्र समिति ने बनाई रणनीति
  • गांव से लेकर शहरों तक पहुंचेगी आम आदमी पार्टी की टीम
  • लोगों से फीडबैक लेने के लिए कार्यकर्ता खेतों तक पहुंचेंगे

 

रायपुर Chhattisgarh Election 2023: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली, पंजाब की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी घोषणाओं का गारंटी कार्ड जारी करेगा। लोगों से फीडबैक लेने के लिए कार्यकर्ता खेतों तक भी पहुंचेंगे। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी ने 21 सदस्यीय घोषणा-पत्र समिति को यह जिम्मेदारी दी है।

आप की घोषणा-पत्र समिति के अध्यक्ष आनंद प्रकाश मिरी ने बताया कि यह समिति छत्तीसगढ़ के आदिवासी अंचलों से लेकर ग्रामीण और अर्धशहरी क्षेत्रों में दौरा करेगी। आप ने कहा है कि पार्टी के घोषणा-पत्र में गांव, गरीब, किसान, महिलाएं, कर्मचारी, युवा और आम नागरिक प्राथमिकता में रहेंगे।

छत्तीसगढ़ की हारी सीट पर जीत के समीकरण साधेंगे मोदी-खरगे, जानें चुनावी गणित

उन्‍होंने बताया कि लोगों की जरूरतों और उनकी समस्याओं का फीडबैक लेने के लिए टीम को दिल्ली के प्रशिक्षकों से प्रशिक्षण दिया जा चुका है। जैसा कि दिल्ली और पंजाब में किया गया ठीस वैसे ही विधानसभा चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ में भी गारंटी कार्ड जारी किया जाएगा। यह सिर्फ दावा नहीं होगा।

घोषणा-पत्र जारी करने से पहले प्रदेशभर में जनसंपर्क के लिए बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दे दी गई है। ये कार्यकर्ता गांवों और शहरों में लोगों से सीधे मुलाकात करेंगे। फीडबैक के लिए निर्धारित फार्मेट में सवालों की फेहरिस्त तैयार कर ली गई है। चुनाव के एक महीने पहले यह रिपोर्ट दिल्ली भेजी जाएगी, जहां आप के राष्ट्रीय संगठन और प्रदेश के पदाधिकारियों के नेतृत्व में घोषणा-पत्र को अंतरिम रूप दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button