Sheopur Tahsildar: केबीसी में 50 लाख जीतने वाली श्योपुर की महिला तहसीलदार ने दिया इस्तीफा"/>

Sheopur Tahsildar: केबीसी में 50 लाख जीतने वाली श्योपुर की महिला तहसीलदार ने दिया इस्तीफा

Tehsildar resign News: श्योपुर में अधीक्षक भू-अभिलेख पद पर पदस्थ महिला तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने तहसीलदार का प्रभार न सौंपने से नाराज होकर शासकीय सेवा से इस्तीफा दे दिया है।

Tehsildar resign News: श्योपुर। श्योपुर में अधीक्षक भू-अभिलेख पद पर पदस्थ महिला तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने तहसीलदार का प्रभार न सौंपने से नाराज होकर शासकीय सेवा से इस्तीफा दे दिया है। उनकी नाराजगी इस बात को लेकर भी है कि कनिष्ठों को प्रभार दिया जा रहा है। ये वही अमिता सिंह हैं जो 2011 में केबीसी के चौथे सीजन में 50 लाख रुपये जीतकर सुर्खियों में आई थीं। वे इंटरनेट मीडिया पर विभागीय अफसरों और कर्मचारियों के खिलाफ पोस्ट डालकर निलंबित हो चुकी हैं। वे अपने बार-बार तबादलों को लेकर पीएम मोदी को पत्र भी लिख चुकी हैं।

बता दें कि, एक ही दिन पहले ही मुरैना एसडीएम पद से हटाने से नाराज होकर महिला डिप्टी कलेक्टर मेघा तिवारी ने भी दिया इस्तीफा दिया था। महिला तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने कलेक्टर को सौंपे त्यागपत्र में लिखा है कि लगातार उनकी वरिष्ठता की अनदेखी की जा रही है। तहसीलदार की गरिमा का अनादर किया जा रहा है। वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा नायब तहसीलदारों, अधीक्षक भू-अभिलेख को लगातार तहसीलदार का प्रभार दिया जा रहा है।

उन्हें पहले तहसीलदार बनाया जाना था, लेकिन निर्वाचन शाखा और वर्तमान में अधीक्षक भू अभिलेख बना रखा है। उन्होंने लिखा कि लगातार पांच वर्ष से मेरा तिरस्कार और अपमान हो रहा है। कनिष्ठों को अपने से ऊपर देखकर अत्यधिक मानसिक वेदना से भर चुकी हूं। नये कलेक्टर के आने से मुझे इस बार लग रहा था कि, मुझे तहसीलदार बनाया जाएगा लेकिन इस बार भी मेरा अपमान किया गया, इसलिए शासकीय नौकरी से इस्तीफा दे रही हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button