Ujjain News : कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गेहलोत की बुलेट प्रूफ कार की डिस्क टूटी, हादसा टला

Ujjain News : उज्जैन

इंदौर रोड पर पंथपिपलई के समीप शनिवार रात करीब सवा 12 बजे गंभीर हादसा टल गया। कर्नाटक के राज्यपाल सरकारी बुलेटप्रूफ कार से इंदौर से नागदा जा रहे थे। उसी दौरान पंथपिपलई के समीप कार के टायर में लगी डिस्क टूट गई। जिससे कार अनियंत्रित हो गई। हालांकि चालक ने सूझबूझ से वाहन नियंत्रित कर लिया। राज्यपाल सहित अन्य लोगों को दूसरी कार से नागदा भेजा गया।

फ्लाइट से इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे थे

जानकारी के अनुसार कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गेहलोत शनिवार रात करीब 11.10 की फ्लाइट से इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे थे। जहां से वह उज्जैन पुलिस की वीआइपी बुलेटप्रूफ कार से नागदा के लिए रवाना हुए थे। रात करीब 12.15 बजे कार इंदौर रोड पर पंथपिपलई के समीप पहुंची थी।

अचानक डिस्क टूट गई और कार अनियंत्रित हो गई

जहां अचानक उनकी कार के टायरों में लगी डिस्क टूट गई और कार अनियंत्रित हो गई। हालांकि चालक ने तत्काल उस पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि कार पलटी नहीं और राज्यपाल गेहलोत सहित कार में सवार किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं लगी। हादसे के तुरंत बाद राज्यपाल गेहलोत सहित अन्य को दूसरी कार से नागदा भेजा गया।

गड्ढे के कारण टूटी डिस्क

हादसे के संबंध में आरआइ रंजीतसिंह ने बताया कि बुलेटप्रूफ कार का वजन सामान्य कारों से तीन से चार गुना अधिक रहता है। शनिवार रात को कार से राज्यपाल नागदा जा रहे थे। पंथपिपलई के समीप गड्ढे के कारण एकाएक टायर में लगी डिस्क टूट गई। हादसे में किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं लगी है। राज्यपाल सहित अन्य लोगों को दूसरी कार से नागदा भेजा गया था। टूटी डिस्क को सुधारने के लिए तत्काल भोपाल भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button