Vidisha Crime News: आठ साल के बच्चे के मुंह में जूट ठूंसकर औजार से मारा सिसकने पर घसीटा, कर दी हत्या

Vidisha Crime News: विदिशा 

विदिशा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में आठ साल के मासूम बच्चे के साथ कुकृत्य के बाद उसकी बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोपित ने अप्राकृतिक कृत्य करने के बाद हत्या करने के लिए बच्चे के मुंह में जूट का बोरा ठूंस दिया, फिर गैरेज के औजार से मारा। इसके बाद भी बच्चे के सिसकने की आवाज आई तो उसे बोरे में भरकर सीढियों से खींचकर ले गया और लोहे के औजार से हमला किया।

आरोपित वहां तब तक खड़ा रहा, जब तक बच्चे के प्राण नहीं निकल गए। इसका पर्दाफाश शनिवार को मेडिकल कालेज की मर्चुरी में हुए पोस्टमार्टम की शार्ट पीएम रिपोर्ट में हुआ। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

20 जुलाई से घर से गायब हो गया था बच्चा

बता दें कि 20 जुलाई की दोपहर कोतवाली थाना अंतर्गत आठ वर्षीय मासूम घर से गायब हो गया था। स्वजनों ने इसकी शिकायत थाने में की थी। पुलिस ने शक के आधार पर कृष्णा यादव से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। थाना प्रभारी आशुतोष सिंह राजपूत ने बताया कि आरोपित मासूम को बहला- फुसलाकर गैरेज ले गया था, जहां उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया।

जब बच्चे ने इसका विरोध किया तो उसके मुंह में जूट का बोरा ठूंस दिया और ट्रैक्टर के लोहे के औजार से कई बार चोट पहुंचाई, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। मासूम को मृत समझकर बोरा में भरकर सीढ़ियों से खीचते हुए ऊपर ले गया और छिपा दिया, लेकिन थोड़ी देर बाद उसके सिसकने की आवाज आई तो फिर से उस पर उसी लोहे के औजार से हमला किया। पूरी तरह संतुष्ट होने के बाद आरोपित नीचे आया।

मोबाइल गैरेज में छोड़ आया

इसी दौरान गैरेज मालिक आ गया और वह काम में जुट गया। शाम सात बजे गैरेज बंद कर मालिक चला गया था। आरोपित ने शव को ठिकाने लगाने के लिए जान बूझकर गैरेज में अपना मोबाइल छोड़ दिया था।

रात दो बजे शव उठाकर गड्ढे में फेंक दिया

रात करीब आठ बजे मोबाइल उठाने के बहाने वह गैरेज में गया और दूसरी मंजिल से करीब 25 फीट ऊपर से बोरा में भरा शव नीचे फेंक दिया और गैरेज में ताला लगाकर घर आ गया। इसके बाद रात करीब दो बजे फिर गैरेज के पास पहुंचा और वहां से शव उठाकर करीब 30 से 40 मीटर दूर गड्ढे में फेंक दिया।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button