Ujjain News: अर्धनग्न कर पीटा, वीडियो बनाया, दो दिन बाद कुएं में मिली युवक की लाश

उज्जैन  घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम भान बड़ोदिया में रहने वाले युवक को सोमवार को कुछ लोगों ने ग्राम ढाबला रेहवारी में अर्धनग्न कर जूते से पीटा। मोबाइल से मारपीट का वीडियो बना लिया। घटना के दो दिन बाद युवक का शव उसके घर के समीप कुएं से मिला।

शुक्रवार को मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हुआ है। स्वजन ने घट्टिया पुलिस को शिकायत की है। वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस जांच की बात कह रही है। जांच अधिकारियों का कहना है कि संभव है युवक ने खुदकुशी की है। फिलहाल हर बिंदु पर जांच कर जल्द कार्रवाई करेंगे।

टीआइ विक्रम चौहान ने बताया कि ग्राम भान बड़ोदिया निवासी अजयसिंह पुत्र शेरसिंह आगर रोड पर ढाबा संचालित करता था। बुधवार को उसका शव घर के समीप कुएं से मिला है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर मर्ग कायम किया है।

स्वजन ने मामले में शिकायत कि है कि 17 जुलाई को अजय को ग्राम ढाबला रेहवारी में ढाबा संचालित करने की बात को लेकर शुभम सोलंकी, महेश आंजना, राहुल प्रजापत, राजू, जगदीश प्रजापत, गौरव जाटवा, दिलीप जाटवा सहित अन्य लोगों ने बंधक बनाकर जूते से मारपीट की थी। मारपीट का वीडियो मोबाइल से बना लिया था।

भाई, पिता से बोला था- मुझे मारा

अजय ने 18 जुलाई को अपने भाई व पिता को बताया कि सभी आरोपितों ने उसे ढाबा चलाने की बात पर अर्धनग्न कर जूते से पीटा और उसका माेबाइल से वीडियो बना लिया और हत्या करने और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद 19 जुलाई को अजय का शव घर के समीप बने कुएं में मिला। इस पर स्वजन ने उसे तत्काल निकाला और अस्पताल ले गए थे। यहां पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस खुदकुशी का आशंका जता रही है।

वीडियो बहुप्रसारित

शुक्रवार को मृतक अजयसिंह का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हुआ है। इसमें कुछ युवक मृतक के साथ मारपीट कर रहे हैं। मृतक राजपूत समाज का है। वीडियो में आपत्तिजनक भाषा का उपयोग किया गया है।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार, कार्रवाई करेंगे

मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट अप्राप्त है। सभी बिंदुओं की पड़ताल कर रहे हैं। वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button