Jagdalpur: चित्रकोट वाटरफॉल से युवती ने लगाई छलांग, मोबाइल में गेम खेलने को लेकर माता-पिता ने लगाई थी डांट

जगदलपुर। पूरे देश मे मिनी नियाग्रा के नाम से मशहूर छत्तीसगढ़ के चित्रकोट वाटरफॉल में मंगलवार की शाम एक युवती ने छलांग लगा दी। युवती के छलांग लगाने के दौरान वहां मौजूद लोगों ने चिल्लाकर रोकने का प्रयास किया है। लेकिन असफल रहे। इसेक बावजूद युवती ने वाटरफॉल के लगभग 110 फीट ऊंचाई से छलांग लगा दिया। गनीमत यह रही कि छलांग लगाने के बाद युवती खुद ही तैरकर प्रपात से बाहर आ गई।

पुलिस ने बताया कि लोहंडीगुड़ा में रहने वाली युवती को उसके परिजनों ने डांट लगा दी थी। इसके बाद नाराज होकर युवती ने जलप्रपात में छलांग लगा दी। युवती को छलांग लगाते हुए मौके पर कई लोगों ने देखा, पहले तो लोग इस दृश्य को देखकर घबरा गए। मौके पर जवान भी युवती को बचाने के लिए प्रयास में जुटे लेकिन युवती को तैरता देख सभी ने राहत की सांस ली। इधर मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडिया भी बनाया। लोगों और पुलिस ने युवती को रोकने की कोशिश भी की लेकिन युवती ने छलांग लगा दी। युवती नाबालिग बताई जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी कुमारी सरस्वती मौर्य पिता संतो मौर्य उम्र 18 वर्ष साकिन चित्रकोट पुजारीपारा मंगलवार को करीबन दोपहर 1 बजे के युवती के परिजन माता-पिता ने युवती को मोबाइल में ज्यादा खेलने को लेकर डांट लगाई थी। इससे नाराज युवती चित्रकूट वाटरफॉल में जाकर वहां से जंप कर दी एवं तैर रही थी। जिसे बोटिंग वालों व मछुवारों की मदद से सुरक्षित बचा लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button