तुर्की में तूफान ने मचाई तबाही, इमारत से बाहर आसमान में उड़ता दिखा सोफा

तुर्की से आई एक चौंकाने वाली घटना में, एक हिंसक तूफान ने देश की राजधानी अंकारा (Ankara) में आसमान में फर्नीचर उड़ा दिया. फुटेज, जिसे सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है, तेज हवाओं को दिखाता है जिससे एक सोफा आसमान में उड़ रहा है और तूफान के दौरान उड़ते हुए दूसरी इमारत से टकरा जाता है.

उसी के वीडियो को गुरु ऑफ नथिंग के नाम से जाने जाने वाले एक ट्विटर पेज द्वारा शेयर किया गया था. शॉर्ट वीडियो में शुरुआत में एक वस्तु आसमान में उड़ती नजर आ रही है. जैसे ही कैमरा ज़ूम इन करता है, पता चलता है कि यह वास्तव में एक सोफा है. सेकंड के भीतर, तेज हवाएं सोफे को दूसरी इमारत से टकराने पर मजबूर करती हैं. इस घटना में किसी के हताहत होने की पुष्टि नहीं हुई है.

एक यूजर ने कहा, “कल्पना कीजिए कि आप अपनी खिड़की से बाहर देखते हैं और एक सोफा आपकी ओर उड़ता हुआ आ रहा है.”

दूसरे ने लिखा, “ओनली इन तुर्की ये हाहाहा.”

एक शख्स ने कहा, ‘इस सोफे पर बैठना पसंद करूंगा और कभी लैंड नहीं करना चाहूंगा.’

बता दें कि 17 मई को, अंकारा में एक हिंसक तूफान आया जिसने शहर में बहुत तबाही मचाई. अंकारा मेट्रोपॉलिटन नगर पालिका के मेयर मंसूर यावस ने ट्विटर पर निवासियों को तेज हवाओं और बारिश के बारे में सूचित किया और उन्हें आवश्यक सावधानी बरतने को कहा. एक ट्वीट में उन्होंने कहा, “मौसम विज्ञान से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार, अंकारा में हवा की गति 78 किमी प्रति घंटे तक पहुंचने की उम्मीद है. मैं आपसे कार्रवाई करने की विनती करता हूं.”

मेयर को जवाब देते हुए एक शख्स ने कहा, ‘मैं 50 साल का हूं और मैंने अपनी जिंदगी में ऐसा तूफान कभी नहीं देखा.’

कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इसके वीडियो और तस्वीरें भी शेयर कीं.
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button