लाखों की कार तो करोड़ों के घर में रहती हैं कृति सेनन

नई दिल्ली: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वालीं एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष के चलते सुर्खियों में हैं, जिसमें वह जानकी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस फिल्म में उनकी सादगी को फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि कृति सेनन की पर्सनल लाइफ सिंपल नहीं बल्कि लग्जीरियस है. जी हां. आज हम आपको बताने वाले हैं कि कृति सेनन साल में कितना कमाती हैं और उनके पास कितनी कारें और उनका घर कैसा है. 

मनी मिंट के अनुसार, दिलवाले, बरेली की बर्फी, लुका छुपी और पानीपत जैसी सफल फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं कृति सेनन का नेट वर्थ 80 करोड़  रुपए है. जबकि उनकी महीने की कमाई 30 लाख रुपए है. वहीं सालाना आय 4 करोड़ रुपए है. इसके अलावा उनके पास कुल संपत्ति 18 करोड़ रुपए की है. कृति सेनन ने यह कमाई एक्टिंग करियर, ब्रांड विज्ञापन और कई टीवी शो और अवॉर्ड शो के माध्यम से कमाई है. वहीं एक्ट्रेस के सफल एक्टिंग करियर के कारण उनका नेट वर्थ करोड़ों का हो गया है. 

27 जुलाई, 1990 को नई दिल्ली में जन्मी कृति सेनन के माता-पिता राहुल सनोन और गीता सनन हैं. एक्ट्रेस के पिता एक चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं जबकि मां दिल्ली विश्वविद्यालय की एसोसिएट प्रोफेसर हैं. वहीं कृति की एक छोटी बहन नुपूर सेनन हैं, जो भी एक्ट्रेस और सिंगर हैं. इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो कृति सेनन कथित तौर पर लगभग 5 करोड़ रुपए चार्ज एक फिल्म के लिए करती हैं. इसके चलते उन्हें इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. 

कृति सेनन की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग हैं, जिसके चलते वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर ब्रांड्स और प्रॉडक्ट को सपोर्ट करती हैं. इसके अलावा वह कई तरह के बिजनेस भी करती हैं. जैसे कि “मिस टेकन” नाम के एक फैशन लेबल की को ओनर हैं. वहीं उन्होंने “ट्रिंग” नामक एक टेक स्टार्ट-अप में भी निवेश किया है.

घर की बात करें तो सेलेब्रिटी रेजिडेंट्स और हाई-एंड प्रॉपर्टीज के लिए जाने जाने वाले जुहू के पॉश इलाके में उनका घर स्थित है. वहीं इसे खूबसूरती से डिजाइन किया गया है, जिसका हर एक कोना लक्जरी वाला और खूबसूरत है. वहीं कार की बात करें तो कृति सेनन की सबसे लोकप्रिय कार Audi Q7 है, जो कि 87 लाख से ज्यादा की है. इसके अलावा उनके पास एक मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास, BMW 3-Series जैसी कारें हैं, जो कि 50 लाख से ज्यादा की हैं. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button