3डी फिल्म कंगुवा का टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो वायरल, दिशा पाटनी संग बनी सूर्या की जोड़ी

तमिल एक्टर सूर्या (Suriya) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और बीते कुछ वक्त में उड़ान (सोरारई पोटरु) और जय भीम जैसी फिल्मों से उनकी हिंदी पट्टी में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है। वहीं विक्रम के क्लाइमैक्स में नजर आए सूर्या ने उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए दर्शकों को और भी एक्साइटिड कर दिया है। सूर्या बीते कुछ वक्त से उनकी 42वीं फिल्म को लेकर खबरों में थे और ऐसे में अब उसका टाइटल वीडियो सामने आ गया है। सूर्या की 42वीं फिल्म का नाम कंगुवा (Kanguva) है, जिस में दिशा पाटनी (Disha Patani) भी लीड रोल में नजर आएंगी।

कैसा है कंगुवा का टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो?
कंगुवा का टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो काफी शानदार दिख रहा है। करीब एक मिनट के इस वीडियो में सिर्फ ग्राफिक्स का इस्तेमाल है। जहां एक शख्स पहाड़ी के कोने पर घोड़े पर सवार दिखता है और उसने मुखौटा पहना है। वहीं ग्राफिक्स से ही चील और कुत्ता नजर आता है। वीडियो में दिख रहा है कि उस मुखौटे वाले शख्स के पीछे एक बड़ी सेना भी है। इसके बाद फिल्म का नाम कंगुवा लिखा आता है। इस वीडियो को देख लग रहा है कि ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी।

10 भाषाओं में होगी रिलीज
अग्नि की शक्ति के साथ एक आदमी को चिन्हित करना ‘कंगुवा’ एक शक्तिशाली बहादुर नायक की गाथा है। फिल्म में सूर्या लीड रोल में हैं और दिशा पटानी, योगी बाबू भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। सुपरस्टार सूर्या इस मास एंटरटेनर फिल्म में विभिन्न अवतारों में नजर आएंगे, जो देश भर के सभी प्रकार के दर्शकों के साथ निश्चितरूप से कनेक्ट करेगा। शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 3डी में 10 भाषाओं में बनाई जा रही है। 

क्या बोले निर्देशक शिवा
टाइटल के बारे में निर्देशक शिवा ने कहा, ‘हमें सूर्या 42 के शीर्षक कंगुवा के  घोषणा करते हुए बेहद प्रसन्नता हो रही है, एक ऐसा व्यक्ति जिसमे  आग की शक्ति  है, जिसे स्क्रीन पर सूर्या द्वारा बहुत ही शानदार तरीके से प्रस्तुत किया गया है, जो  यादगार, राजसी, अद्वितीय होगा और सिनेमा प्रेमियों के लिए दिलचस्प अनुभव होगा। हम फिल्म की शूटिंग पूरी कर जल्द से जल्द रिलीज डेट घोषणा करेंगे ।”

2024 की शुरुआत में होगी रिलीज
बता दें कि गोवा, चेन्नई और कई अन्य स्थानों पर, फिल्म की 50 प्रतिशत शूटिंग पहले से ही पूरी की जा चुकी है और आने वाले महीनों में फिल्म की बाकी शूटिंग की जाएगी। चूंकि  इसमें कई एक्शन सीक्वेंस और अगले स्तर के वीएफएक्स और सीजीआई शामिल हैं इसलिए फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन जबरदस्त होनेवाला है और निर्माता 2024 की शुरुआत में फिल्म रिलीज की उम्मीद कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button