Bigg Boss 17 Elimination: एलिमिनेशन ट्विस्ट ने उड़ाए घरवालों के होश, इस कंटेस्टेंट का पत्ता हुआ कट"/>

Bigg Boss 17 Elimination: एलिमिनेशन ट्विस्ट ने उड़ाए घरवालों के होश, इस कंटेस्टेंट का पत्ता हुआ कट

HIGHLIGHTS

  1. घर से बेघर होने के लिए एलिमिनेट हुए तीन सदस्य।
  2. बिग बॉस 17 का नवरात्र त्योहार काफी स्पेशल रहा।
  3. इस बार नो एलिमिनेशन वीक रखा गया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस 17 में वीकेंड के वार पर घरवालों ने धूमधाम से नवरात्र का त्योहार मनाया। सलमान ने घरवालों की क्लास तो लगाई ही सही लेकिन उन्होंने कंटेस्टेंट्स के लिए सरप्राइज जरूर प्लान किया। इस बार एलिमिनेशन में एक ट्विस्ट रखा गया, जिसे सुनकर सभी घरवाले काफी खुश हो गए। बिग बॉस 17 के पहले हफ्ते में घर से बेघर होने के लिए तीन कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा, नाविद सुले और अभिषेक कुमार नॉमिनेटेड थे। इनमें किसी एक सदस्य के लिए बिग बॉस में आखिरी दिन होता।

सलमान ने की अनाउंसमेंट

बता दें कि इस बार बिग बॉस 17 का नवरात्र त्योहार काफी स्पेशल रहा। दरअसल, शो में कंगना रनोट, गिप्पी ग्रेवाल, तनु, कनिका मान और विशा आदित्य सिंह ने घरवालों को एंटरटेन किया। उन्होंने इस दौरान खूब मस्ती की। जब एविक्शन का टाइम आया, तो यहां भी सलमान ने घरवालों के साथ काफी मस्ती की। उन्होंने बताया कि नाविद और मनारा में से कोई एक बाहर जाएगा। ज्यादा वोट मिलने की वजह से मनारा को सेफ बताया गया और नाविद सुले के एलिमिनेशन का एलान किया गया। अचानक फिर सलमान ने कहा कि वो मस्ती कर रहे हैं, इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं होगा।

बिग बॉस में सेलिब्रेट की गई नवरात्रि

सलमान खान ने घरवालों को इस बात की जानकारी दी कि इस हफ्ते बिग बॉस 17 में नवरात्र का त्योहार मनाया जा रहा है, इस वजह से इस बार नो एलिमिनेशन वीक रखा गया है। किसी को भी घर से बेघर नहीं किया जाएगा। बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा, नाविद सोले के अलावा मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, सना रईस खान, सोनिया बंसल, अनुराग डोभाल, जिगना वोरा, फिरोजा खान, सनी आर्या, रिंकू धवन और अरुण श्रीकांत मशेट्टी शामिल हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button