Rishi Kapoor की गोद में पोती राहा को देख नीतू कपूर हुईं इमोशनल, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो"/>

Rishi Kapoor की गोद में पोती राहा को देख नीतू कपूर हुईं इमोशनल, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

HIGHLIGHTS

  1. हर दिन राहा को कोई न कोई वीडियो सामने आता ही रहता है।
  2. अब एक और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
  3. इस फोटो में राहा अपने दिवंगत दादा ऋषि कपूर के साथ दिखाई दे रही है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Rishi Kapoor And Raha Kapoor Photo: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर ने साल 2022 में अपनी नन्ही परी राहा कपूर का स्वागत किया था। कपल ने अप्रैल 2022 में शादी की थी और नवंबर में बेटी राहा के पेरेंट्स बने। बेटी के जन्म के ठीक एक साल बाद कपल ने राहा का चेहरा रिवील किया। क्रिसमस के मौके पर कपल ने मीडिया के सामने बेटी राहा के साथ आकर पोज दिए। उस समय हर जगह सिर्फ राहा ही छाई हुई थी। तब से लेकर अभी तक हर दिन राहा को कोई न कोई वीडियो सामने आता ही रहता है। वहीं, अब एक और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

दादा के साथ नजर आई नन्ही राहा

वायरल हो रही फोटो में राहा कपूर अपने दादा ऋषि कपूर की गोद में नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट की मां और सास नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में राहा अपने दिवंगत दादा ऋषि कपूर के साथ दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को एक फैन ने एडिट कर बनाया है। इसे देखर नीतू और सोनी काफी इमोशनल हो गईं। इस तस्वीर में डिजिटल तरीके से राहा और ऋषि का चेहरा एडिट किया गया है। पहले सोनी राजदान ने इस फोटो को शेयर किया था।

नीतू ने शेयर की फोटो

वहीं, नीतू ने भी इंस्टा स्टोरी पर इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा, यह इतनी अच्छी एडिटिंग है कि इसने हमारे दिलों को खुशी से भर दिया है, धन्यवाद। बता दें कि जब राहा का चेहरा रिवील किया गया था, तब पूरे सोशल मीडिया पर उन्हीं की फोटो नजर आ रही थी। इतना ही नहीं, हर तरफ यही चर्चा हो रही थी कि आखिर राहा कपूर खानदान में से किस पर गई है। सोशल मीडिया पर अधिकतर यूजर्स का कहना था कि राहा अपने दादा ऋषि कपूर पर गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button