सिटाडेल की इंडियन फ्रेंचाइजी में वरुण धवन के साथ बनी सामंथा की जोड़ी, जानें…

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime video) ने आज इस बात का ऐलान कर दिया है कि प्राइम वीडियो और रूसो ब्रदर्स AGBO की ग्लोबल इवेंट सीरीज, सिटाडेल (Citadel) यूनिवर्स के इंडियन इंस्टालमेंट में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) मुख्य भूमिका निभाएंगी। इस सीरीज को राज और डीके (राज निदिमोरू और कृष्णा डीके- Raj and DK) क्रिएट करेंगे, जिसे सीता आर मेनन ने राज और डीके के साथ मिलकर लिखा है।प्राइम मीडिया की ओर से यह जानकारी दी गई कि फिलहाल मुंबई में इसके प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसके बाद, यूनिट उत्तर भारत और फिर सर्बिया और दक्षिण अफ्रीका जैसे इंटरनेशनल लोकेशन पर जाएगी।

क्या बोलीं सामंथा
सिटाडेल के बारे में बात करते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने कहा, “जब इस प्रोजेक्ट के लिए प्राइम वीडियो और राज एंड डीके ने मुझसे संपर्क किया, तो मैंने तुरंत उनके साथ काम करने का फैसला लिया। मैंने द फैमिली मैन में इस टीम के साथ काम किया है, इसलिए यह मेरे लिए घर वापसी जैसा ही है। सिटाडेल यूनिवर्स और दुनिया भर में प्रोडक्शंस के बीच एक-दूसरे से जुड़ी कहानी समय काफी प्रभावित हुई, और सच कहूं तो सबसे बड़ी बात यह है कि इसके इंडियन इंस्टॉलमेंट की स्क्रिप्ट ने मुझे बेहद उत्साहित किया। मैं बेहद खुश हूँ कि मुझे रूसो ब्रदर्स के कॉन्सेप्ट पर आधारित इस ब्रिलियंट यूनिवर्स का हिस्सा बनने का मौका मिला है। मुझे इस बात की भी खुशी है कि, मुझे इस प्रोजेक्ट के जरिए पहली बार वरुण के साथ काम करने का मौका मिला है। वे काफी जिंदादिल इंसान हैं और अपने आसपास के माहौल को हमेशा खुशनुमा बनाए रखते हैं।”

प्रियंका के साथ रिचर्ड
याद दिला दें कि इस बात का ऐलान पहले ही किया जा चुका था कि रुसो ब्रदर्स AGBO के सिटाडेल यूनिवर्स के भीतर पहली बार लॉन्च होने वाली सीरीज में रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनास के साथ डेविड वील मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे, जो 2023 में रिलीज होगी। पहली बार लॉन्च होने वाली सिटाडेल सीरीज में मैडेन और प्रियंका के साथ स्टेनली टुकी भी नजर आएंगे। दूसरी स्थानीय भाषाओं में भी सिटाडेल के प्रोडक्शन का काम जारी है, जिसमें मटिल्डा डी एंजेलिस की मुख्य भूमिका वाली इटालियन ऑरिजिनल सीरीज भी शामिल है।  

क्या बोले राज एंड डीके
सीरीज के क्रिएटर्स राज और डीके ने कहा, “हमें खुशी है कि, द फैमिली मैन के बाद एक बार फिर से हमें सामंथा के साथ काम करने का मौका मिला है। स्क्रिप्ट तैयार होने के बाद इस किरदार के लिए सामंथा ही हमारी पसंद थीं। हमारे लिए इससे बड़ी खुशी की बात कुछ और नहीं है कि वे बोर्ड में शामिल हैं। सिटाडेल इंडिया के प्रोडक्शन की शुरुआत को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। इसके पहले हिस्से की शूटिंग भारत में की जा रही है, जिसके बाद हम सर्बिया और दक्षिण अफ्रीका रवाना होंगे। हमारे पास माहिर लोगों की टीम और बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिससे क्रिएटिव प्रोसेस और भी ज्यादा रोमांचक बन गया है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button