Bigg Boss OTT 3 Finale: आज होगा बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का खुलासा, पढ़िए फिनाले से जुड़ी हर अपडेट

सोशल मीडिया पर बिग बाॅस के फैन पेज के मुताबिक, ग्रैंड फिनाले में फाइनल मुकाबला सना मकबूल और नैजी के बीच देखने को मिल सकता है। इस हफ्ते की शुरुआत में अरमान मलिक और लवकेश कटारिया को शो से एलिमिनेट कर दिया गया था। जिओ सिनेमा भी फिनाले को लेकर कई वीडियोज शेयर कर रहा है।

HIGHLIGHTS

  1. पहली बार वीक डेज में होने जा रहा है BB ग्रैंड फिनाले।
  2. फिनाले को आप जियो सिनेमा पर लाइव देख सकते हैं।
  3. कहा जा रहा है शो की विनर सना मकबूल बन सकती हैं।

 

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bigg Boss OTT 3 Finale: आज 2 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है। सीजन के शुरू होने से लेकर आखिरी तक टिके रहने वाले टॉप 5 कंटेस्टेंट हैं, सना मकबूल खान, नैजी, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और साई केतन राव। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इन पांचों में से शो की ट्रॉफी कौन अपने नाम करेगा।

बताया जा रहा था कि पहले ग्रैंड फिनाले की डेट 4 अगस्त, रविवार रखी गई थी, लेकिन बाद में खुद अनिल कपूर ने वीकेंड के वार पर इस बात का खुलासा किया था कि ग्रैंड फिनाले 4 अगस्त के दिन नहीं, बल्कि 2 अगस्त से शुक्रवार को होने वाला है।

naidunia_image

पहली बार वीक डेज में होगा फिनाले

यह पहली बार होगा जब वीकेंड की जगह किसी और दिन शो का फिनाले रखा गया हो। अब बिग बॉस के फैंस ये जानने के लिए काफी बेताब हैं कि बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी आखिर कौन लेकर जाएगा।

विशाल पांडे के घर से बाहर होते ही सोशल मीडिया पर उन्हें घर में वापस लाने की मांग उठने लगी थी। इतना ही नहीं, शिवानी कुमारी लवकेश कटारिया और अरमान मलिक भी हाल ही में घर से बाहर हुए हैं। शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट में अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक भी शामिल हैं।

कौन होगा Bigg Boss OTT 3 का विनर?

  • इस ग्रैंड फिनाले को आप जियो सिनेमा पर लाइव देख सकते हैं। पूरे सीजन को 24/7 लाइव दिखाया था। ऐसे में आज रात 9:00 से इसे आप जिओ सिनेमा पर लाइव एंजॉय कर सकते हैं।
  • इंस्टाग्राम पर बिग बॉस ओटीटी 3 के कई फैन पेज भी हैं। जहां पर कंटेस्टेंट की चॉइस के हिसाब से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कौन शो का विनर होगा।
  • सोशल मीडिया पेज द खबरी के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर सना मकबूल बन सकती हैं।
  • वहीं, दूसरे नंबर पर नैजी और रणवीर तीसरे नंबर पर रहेंगे। इन तीनों कंटेस्टेंट को लेकर फैंस का रुझान देखने को मिल रहा है।

बिग बाॅस ओटीटी 3 की प्राइज मनी

कुछ लोगों का मानना है कि नैजी इस बार शो की विनर बन सकती हैं। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 1 की ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम की थी। वहीं, बिग बॉस 2 के विजेता एलविश यादव बने थे। इस बार बार बिग बॉस ओटीटी के विनर को 25 लाख रुपए की प्राइज मनी के साथ चमचमाती ट्रॉफी मिलने वाली है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button