शाहरुख खान का WhatsApp नंबर क्या है? किंग खान ने फीमेल फैन के सवाल …

शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है. इसमें शाहरुख के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी है. इस बीच एक्टर ने Ask Me Anything सेशन रखा, जिसमें एक यूजर ने उनसे मजेदार सवाल पूछ लिया.

ShahRukh Khan

शाहरुख खान क्यू एंड ए सेशन के दौरान फिटनेस और फिल्मों से जुड़े कुछ सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक्टर से एक यूजर ने पूछा, हेलो शाहरुख सर क्या आप अपना व्हाट्सएप नंबर शेयर कर सकते हैं? आप से बात कर के वापस डिलीट कर दूंगी नंबर.

ShahRukh Khan

शाहरुख खान ने यूजर के सवाल का काफी मजेदार जवाब दिया. किंग खान ने कहा, मैं फोन हूं और मैसेजिंग अनफ्रेंडली. बता दें कि इस सेशन में एक्टर से एक यूजर ने पूछा, जब एमएस धोनी केकेआर के खिलाफ बल्लेबाजी करने आते हैं तो आपको कैसा लगता है. इसपर एक्टर ने जवाब दिया, हा हा नर्वस.

ShahRukh Khan

हाल ही में शाहरुख खान वैष्णो देवी पहुंचे थे और माता के दर्शन किए. इस दौरान एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बता दें कि फिल्म पठाने अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ShahRukh Khan

फिल्म पठान को लेकर वो चर्चा में है. इसमें वो अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है. फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. इसके अलावा किंग खान डंकी और जवान में नजर आएंगे. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button