यशस्वी जयसवाल की धमाकेदार पारी के मुरीद हुए विराट कोहली, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला सही साबित हुआ और उनके गेंदबाजों ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया. जवाब में रॉयल्स ने सिर्फ एक विकेट खोकर 13.1 ओवर में 151 रन बनाये. जायसवाल शतक से दो रन से चूक गए और 200 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से खेलते हुए अपनी पारी में उन्होंने 12 चौके और पांच छक्के लगाये.

इसी के साथ यशस्वी (Yashasvi Ipl history fastest fifty) ने मात्र 13 गेंदों में आईपीएल इतिहास का सबसे तेज़ अर्धशतक लगा डाला. यशस्वी के धुआंधार बल्लेबाज़ी की हर तरफ चर्चा हो रही है जिस अंदाज़ में उन्होंने केकेआर के खिलाफ अपने बल्ले से चौके छक्कों की बरसात की उसने क्रिकेट जगत को चौका दिया. यशस्वी के बल्लेबाज़ी की तारीफ करते हुए टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ और आईपीएल में आरसीबी की रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में यशस्वी की तस्वीर के साथ लिखा “वाह यह कुछ बेहतरीन बल्लेबाजी में से एक है, जो मैंने पिछले कुछ समय में देखी है, क्या प्रतिभा है @ यशस्वी जयसवाल” 

विराट कोहली के इंस्टाग्राम स्टोरी पर जवाब देते हुए यशस्वी जयसवाल ने लिखा “धन्यवाद भैया, ये मेरे लिए बहुत खास है”कप्तान सैमसन (Sanju Samson) ने उनका बखूबी साथ निभाते हुए 29 गेंद में नाबाद 48 रन बनाये जिसमें दो चौके और पांच छक्के शामिल थे. केकेआर के गेंदबाज एक भी विकेट नहीं ले सके और रॉयल्स का एकमात्र विकेट जोस बटलर (0) के रूप में गिरा जो रन आउट हुए थे. इस जीत के बाद अब रॉयल्स 12 मैचों में 12 अंक लेकर तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं जबकि केकेआर 12 मैचों में दस अंक लेकर दस टीमों में सातवें स्थान पर है और प्लेआफ की उसकी राह विकट हो गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button