ICC WC 2023: PAK टीम आज हैदराबाद पहुंचेगी, NZ के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में उठा सुरक्षा का मुद्दा

HighLights

  • 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा क्रिकेट विश्व कप
  • पाकिस्तान का पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को
  • 2 हफ्ते हैदराबाद में रहेगी पाकिस्तान टीम

हैदराबाद। 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे क्रिकेट विश्व कप (ICC Cricket World Cup 2023) में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान की टीम बुधवार को हैदराबाद पहुंच रही है। पाकिस्तान टीम का पहला अभ्यास मैच न्यूजीलैंड के साथ 29 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

PAK vs NZ: प्रैक्टिस मैच में दर्शन नहीं

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैच बंद स्टेडियम में खेला जाएगा। यानी दर्शक इस मुकाबले को नहीं देख पाएंगे। दरअसल, पहले इस प्रैक्टिस मैच के लिए टिकट जारी कर दिए गए थे, लेकिन बाद में सुरक्षा कारणों से तय हुआ कि मैच में दर्शक मौजूद नहीं रहेंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि सभी लोगों को उनके टिकट की कीमत वापस कर दी जाएगी। बता दें, 29 सितंबर को ईद है। उसी दिन कहीं-कहीं गणेश विसर्जन भी होना है। ऐसे में स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा का मुद्दा उठाया था। पाकिस्तान का दूसरा वार्म अप मैच 3 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से हैदराबाद में होगा।

World Cup 2023 में भारत खेलने आएगी पाकिस्तान टीम? पड़ोसी मुल्क पहुंचे ICC  के शीर्ष अधिकारी, जानें पूरा मामला - Pakistan team will come to play  Pakistan in World Cup 2023 Top

ICC Cricket World Cup 2023: Pakistan Schedule

पाकिस्तान विश्व कप का अपना पहला मैच 6 अक्टूबर को हैदराबाद में नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगा। पाकिस्तान का दूसरा ग्रुप स्टेज मैच 10 अक्टूबर को श्रीलंका के खिलाफ होगा। इस तरह पाकिस्तान की टीम दो सप्ताह तक हैदराबाद में रहेगी।

इसके बाद बाबर आजम की टीम 14 अक्टूबर को भारत के खिलाफ अपने प्रमुख ग्रुप स्टेज मैच के लिए अहमदाबाद जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button