500Mbps की इंटरनेट स्पीड और 3300GB डेटा का मजा, मिलेंगे कई और फ्री बेनिफिट

हाई-स्पीड इंटरनेट के लिए यूजर्स का झुकाव ब्रॉडबैंड कनेक्शन की तरफ बढ़ा है। बीते कुछ सालों में इसके यूजर तेजी से बढ़े हैं। यूजर्स को लुभाने के लिए इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स भी बेस्ट बेनिफिट वाले प्लान ऑफर कर रहे हैं। देश में इस वक्त 1Gpbs तक की इंटरनेट स्पीड वाले प्लान मौजूद हैं। वहीं, अगर आप 500Mbps की स्पीड वाला प्लान चाहते हैं, तो भी आपके पास कई सारे ऑप्शन मौजूद हैं। यहां हम आपको टाटा प्ले फाइबर और जियो फाइबर के साथ स्पेक्ट्रा ब्रॉडबैंड के 500Mbps वाले प्लान के बारे में बता रहे हैं। इन प्लान में आपको 3300GB डेटा के साथ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

जियो फाइबर का 500Mbps वाला प्लान
500Mbps की इंटरनेट स्पीड के लिए आपको जियो फाइबर के 2499 रुपये वाले प्लान को सब्सक्राइब कराना होगा। 12 महीने के सब्सक्रिप्शन के लिए आपको 29988 रुपये+GST देना होगा। प्लान का ऐनुअल सब्सक्रिप्शन लेने पर आपको 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी मिलेगी। 500Mbps की स्पीड के अलावा कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग ऑफर कर रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का ऐक्सेस भी मिलेगा। यह प्लान नेटफ्लिक्स स्टैंडर्ड, प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5 और वूट सेलेक्ट के अलावा कई ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है।

टाटा प्ले फाइबर का 500Mbps वाला प्लान
टाटा प्ले फाइबर अपने 2300 रुपये वाले मंथली प्लान में 500Mbps की इंटरनेट स्पीड ऑफर कर रहा है। कंपनी अपने नेटवर्क पर 99.9% का अपटाइम देने का वादा कर रही है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए 3300जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी किसी तरह का कोई ओटीटी बेनिफिट ऑफर नहीं करती। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button