₹444 तक जाएगा इस दिग्गज कंपनी का स्टॉक! एक्सपर्ट ने कहा खरीद लो

नई दिल्ली. पिछले हफ्ते शेयर बाजार में तेज गिरावट देखने को मिली थी। एनएसई का हाल के समय में हाई 17,863 था। लेकिन उसके बाद निफ्टी में तेज गिरावट देखने को मिली है। मौजूदा समय में एनएसई 17,605 पर है। एक्सपर्ट के अनुसार यह 17,400 तक गिर सकता है। वहीं, अगर स्थितियां बेहतर रहीं तो आने वाले समय में यह 18,000 के मार्क को छू सकता है। बाजार में भले ही उतार और चढ़ाव देखने को मिल रहा हो लेकिन सिगरेट बेचने वाली कंपनी आईटीसी के शेयरों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। कंपनी का मार्केट कैप 5 लाख करोड़ रुपये को भी पार गया है। आईटीसी के शेयरों में आई तेजी की वजह से एक्सपर्ट का भरोसा भी इस एफएमसीजी स्टॉक पर बढ़ा है। 

444 रुपये तय जाएगा स्टॉक! (ITC Target Price)

एलकेपी सिक्योरिटीज के रुपक डे के अनुसार, “बाजार की कमजोर स्थिति के बावजूद इस कंपनी के स्टॉक में लगातार 5वें दिन तेजी देखने को मिली है। स्टॉक का मौजूदा मोमेंटम शेयरों में और तेजी की ओर इशारा कर रहे हैं। शॉर्ट टर्म में यह स्टॉक 444 रुपये के लेवल तक जा सकता है। वहीं, अगर गिरावट का ट्रेंड रहा तो आईटीसी के शेयर 394 रुपये के लेवल तक लुढ़क सकते हैं।” एक्सपर्ट ने इस स्टॉक को ‘बाय’ टैग दिया है।  

शेयर बाजार में ITC ने किया है धमाकेदार प्रदर्शन

शुक्रवार को दिग्गज एफएमसीजी कंपनी के शेयर का भाव 1.92 प्रतिशत की तेजी के साथ 408 रुपये के लेवल पर पहुंच कर बंद हुआ था। शुक्रवार को NSE में कंपनी का इंट्रा-डे हाई 409 रुपये था। बीते एक महीने के दौरान इस कंपनी ने निवेशकों को 7 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न दिया है। साल 2023 की अगर बात करें तो कंपनी के शेयरों का भाव 22 प्रतिशत से अधिक की बढ़त हासिल करने में सफल रहा है। बता दें, कंपनी का 52 वीक हाई 409 रुपये और 52 वीक लो 249.15 रुपये प्रति शेयर है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button