राजस्थान के सिरोही में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 3 की मौत; 25 घायल

जयपुर. राजस्थान के सिरोही जिले के पालडी एम थाना क्षेत्र के अंदौर के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि 25 लोग घायल हो गए। घायलों को सिरोही के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। कुछ घायलों को शिवगंज जिला अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया है. मौके पर पहुंची ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। 

महिला और दो बच्चों की मौके पर मौत

पालडी एम थानाधिकारी प्रभुराम ने बताया कि जावाल की ओर से ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार श्रद्धालु गौतम ऋषि मेले में जा रहे थे। इस दौरान अंदौर के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया है। उन्होंने बताया कि हादसे में एक महिला के साथ ही दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई। साथ ही इस हादसे में 25 लोग घायल हो गए हैं। 

ट्रैक्टर-ट्रॉली में 28 लोग सवार थे

घटना के बाद सिरोही एसडीएम सहित पुलिस व प्रशासन के अधिकारी अस्पताल में घायलों के बारे में जानकारी ले रहे हैं। घायलों में दो लोगों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है. फिलहाल घायलों का उपचार जारी है। जिला अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। ट्रैक्टर में सवार लोग जालोर जिले के सियाणा के बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना पर मुख्यमंत्री के सलाहकार और विधायक संयम लोढ़ा, जिला कलक्टर डॉ भंवरलाल जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायलों की स्थिति की जानकारी ली और पीएमओ को उपचार को लेकर निर्देश दिए है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button