‘नाटू-नाटू’ के गायक ने किया कुछ ऐसा कि भड़क गए जूनियर एनटीआर और राम चरण के फैंस, मांगनी पड़ी माफी

फिल्म ‘आरआरआर’ के फेमस ट्रैक नाटू-नाटू काे अपनी आवाज देने वाले गायक काल भैरव ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। दरअसल, गायक ने गुरुवार को ट्विटर पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए। वे गायक की पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल करने लगे जिसके बाद काल भैरव ने शुक्रवार को एक और पोस्ट शेयर कर माफी मांगी है। अब सवाल उठता है कि आखिर गायक ने ऐसा क्या लिखा था जिसकी वजह से लोग इतना भड़क गए? आइए जानते हैं….

पोस्ट में लिखी ये बात
काल भैरव ने लिखा था, “मैं आप सभी के साथ कुछ शेयर करना चाहता हूं। टीम ‘आरआरआर’ का प्रतिनिधित्व करने और बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी में ऑस्कर जीतने के बाद मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। इस अवसर पर, मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरी जिंदगी में कुछ लोग हैं जिसकी वजह से मुझे ऑस्कर तक पहुंचने का अवसर मिला।”

इन्हें दिया ऑस्कर का क्रेडिट
गायक ने आगे लिखा, “@ssrajamouli बाबा, नाना, @premrakshith_choreographer मास्टर, @sskarthikeya अन्ना, अम्मा, और पेधम्मा- इन्हीं की कड़ी मेहनत की वजह से आज यह गाना दुनिया भर में धमाल मचा रहा है। इसके अलावा, डायलन, जोश और पूरी टीम को भी मैं क्रेडिट देना चाहता हूं। इनके लगातार प्रयासों और समर्पण के कारण ही आज यह सपना पूरा हो पाया। मैं इस तथ्य को कभी नहीं भूल सकता और कभी नहीं भूलूंगा कि अगर ये सभी लोग मेरे साथ नहीं होते तो मुझे इस खूबसूरत अनुभव का मौका नहीं मिलता। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इसका क्रेडिट दिया गया क्योंकि वास्तव में ये इनकी मेहनत है।”

क्यों भड़के यूजर्स?
पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक व्यक्ति ने लिखा, “तो आपके अनुसार जूनियर एनटीआर और राम चरण का कोई योगदान नहीं था?” दूसरे ने लिखा, “चंद्रबोस गरु, चरण और तारक को क्रेडिट क्यों नहीं दिया?” तीसरे ने लिखा, “यह शर्म की बात है श्री भैरव … मैं गर्व और आत्मविश्वास से कह सकता हूं कि एनटीआर और रामचरण की वजह से ही यह गाना दुनिया के कोने कोने तक पहुंचा है। चौथे ने लिखा, “न कि गायन और न संगीत, इसका पूरा श्रेय एसएसआर को जाता है जिन्होंने इस फिल्म को बनाया है।” एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अगर हीरो डांस नहीं करते तो गाना लोकप्रिय नहीं होता।”

गायक ने मांगी माफी
इसके बाद सिंगर ने शुक्रवार को एक और ट्वीट करते हुए लिखा, “तारक अन्ना और चरण अन्ना ही नाटू-नाटू और आरआरआर की सफलता के कारण हैं। मैं केवल उन लोगों के बारे में बात कर रहा था जिन्होंने मुझे अकादमी के मंच तक पहुंचाने में मेरी मदद की है और कुछ नहीं। मैं अपने शब्दों के चयन के लिए माफी मांगता हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button