साड़ी पहनकर नंगे पांव ‘नाचो-नाचो’ पर नाचीं आलिया भट्ट, ‘ढोलिड़ा’ पर हुई धमाकेदार एंट्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की एक अवॉर्ड शो में परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल हो रहा है। आलिया भट्ट यूं तो अवॉर्ड शोज में कम ही परफॉर्म करती नजर आती हैं, लेकिन जब भी वह पब्लिक अपीयरेंस देती हैं तो अपनी एनर्जी और अपने क्यूट अंदाज से सबका दिल जीत लेती हैं। इस बार भी उन्होंने ठीक ऐसा ही किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

आलिया भट्ट की दमदार परफॉर्मेंस
मौका था ZEE CINE AWARDS 2023 का, जहां आलिया भट्ट को अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के गाने ‘ढोलिड़ा’ और फिल्म ‘RRR’ के गाने ‘नाचो नाचो’ पर परफॉर्म करना था। आलिया भट्ट ने गाड़ी में बैठकर गंगूबाई वाले अंदाज में स्टेज पर एंट्री ली और फिर एक के बाद अपनी परफॉर्मेंसेज से सबको अपना कायल करती चली गईं।

नंगे पांव साड़ी पहनकर नाचीं आलिया
आलिया भट्ट साड़ी पहनकर नंगे पांव ही ‘नाचो-नाचो’ सॉन्ग पर नाचीं और आयुष्मान खुराना के साथ उन्होंने समां बांध दिया। इस परफॉर्मेंस में आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना भी उनके साथ नजर आए। अवॉर्ड शो में आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो पर कैसा है लोगों का रिएक्शन?
बात करें आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस पर लोगों के रिएक्शन की तो वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- ढोलिडा पर आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस कंगना रनौत के पूरे करियर के बराबर है। वहीं एक यूजर ने लिखा-  आलिया भट्ट का एनर्जी लेवल फीमेल रणवीर सिंह जैसा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button