Diwali 2022 पर एंटरटेनमेंट की आतिशबाजी

हर साल फिल्ममेकर्स के बीच दिवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करने को लेकर होड़ सी मची रहती है। इस साल भी दिवाली के मौके पर कई फिल्में रिलीज की जा रही हैं। जहां फिल्ममेकर्स और स्टार्स के लिए इससे कॉम्पटीशन बढ़ जाता है वहीं दर्शकों को मिलते हैं एंटरटेनमेंट के बेहिसाब ऑप्शन्स। तो चलिए जानते हैं कि इस साल आपके पास सिल्वर स्क्रीन पर एंटरटेनमेंट के कौन-कौन से विकल्प हैं।

राम सेतु
इस लिस्ट में पहला नाम है अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म ‘राम सेतु’ का। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी भारत और श्रीलंका के बीच बने ‘राम सेतु’ और उसको लेकर लंबे वक्त से चल रहे विवाद के इर्द-गिर्द बुनी गई है। फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ है।

थैंक गॉड
अजय देवगन, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘थैंक गॉड’ भी 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी यूं तो पूरी तरह काल्पनिक है, लेकिन हिंदू धर्म से इसका जुड़ाव होने के चलते इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ है। हालांकि फिल्म फैमिली एंटरटेनमेंट है इसलिए माना जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर इसके कामयाब होने की प्रबल संभावना है।

हर हर महादेव
छत्रपति शिवाजी के किरदार में दर्शकों का दिल जीतने के बाद शरद केलकर फिर एक बार मराठा एम्पायर से जुड़ी एक कहानी लेकर आ रहे हैं। फिल्म में शरद बाजी प्रभु देशपांडे का किरदार निभाते नजर आएंगे। अभिजीत शिरीश देशपांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

ब्लैक एडम
अगर आपको हॉलीवुड फिल्में देखना पसंद और DC के फैन हैं तो दिवाली पर आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि ड्वेन जॉनसन स्टारर फिल्म ‘ब्लैक एडम’ 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और आप इस फेस्टिव सीजन यह फिल्म देखकर भी एंटरटेन हो सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button