देसी कंपनी की स्मार्टवॉच में हूबहू रोलेक्स जैसा लुक; कीमत मात्र ₹3499; देखते ही हो जाओगे फैन

नई दिल्ली. देसी कंपनी फायर बोल्ट ने अपने लक्स कलेक्शन के तहत दूसरी स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। हाल ही में ब्रांड ने फायर बोल्ट क्वांटम लॉन्च किया था और अब कंपनी ने कलेक्शन में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच के तौर पर Fire Boltt Blizzard की घोषणा कर दी है। अगर आप प्रीमियम लुक वाली स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान कर रहे है, तो ये आपके लिए बढ़िया ऑप्शन हो सकती है। वॉच की कीमत 3500 रुपये से भी कम है और इसमें लग्जरी रोलेक्स वॉच जैसा प्रीमियम लुक मिलता है। काफी हद तक यह वॉच फायर बोल्ट क्वांटम के समान है। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ…

फायर बोल्ट ब्लिजार्ड के खास फीचर्स
नई फायर बोल्ट ब्लिजार्ड स्मार्ट फीचर्स के साथ एक ट्रेडिशनल लुकिंग वॉच है। यह एंटी-करोश़न प्रॉपर्टीज और हाई-टेक सिरेमिक से बने डुअल शेड से लैस है। इसमें रोटेटिंग क्राउन, होम बटन और एक बैक बटन है। यह IP67 सर्टिफाइड वाटर रेसिस्टेंट है। स्मार्टवॉच एक सर्कुलर डायल के साथ आती है जिसमें एचडी रिजॉल्यूशन वाला 1.28 इंच का डिस्प्ले है।

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो, फायर बोल्ट ब्लिजार्ड हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और पीरियड ट्रैकर से लैस है। यह 120 स्पोर्ट्स मोड्स को सपोर्ट करती है। फायर बोल्ट ब्लिजार्ड में डिवाइस से सीधे ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए एक इन-बिल्ट स्पीकर और एक डायल पैड है। इसमें वॉयस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट है और वॉच स्मार्ट नोटिफिकेशन, कैमरा कंट्रोल, वेदर अपडेट जैसी फीचर्स भी प्रदान करती है। स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट गेम्स भी हैं। फायर बोल्ट ब्लिजार्ड एक 220mAh बैटरी से लैस है और कंपनी का दावा है कि इसमें 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

कीमत और उपलब्धता
फायर बोल्ट ब्लिजार्ड को सिल्वर, सिल्वर और ब्लैक, सिल्वर और गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसकी कीमत 3,499 रुपये है और इसे 23 फरवरी से फ्लिपकार्ट और ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button