बुध के कुंभ राशि में जाते ही इन 3 राशियों की बदलेगी जिंदगी! 27 फरवरी से बनेंगे बिगड़े काम

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में सूर्य व बुध ग्रह की युति अत्यंत शुभ मानी गई है। कहा जाता है कि जब ये दो ग्रह एक ही राशि में होते हैं तो कुछ राशियों पर शुभ प्रभाव डालते हैं। 13 फरवरी को सूर्य ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं और 27 फरवरी को शनि ग्रह की राशि कुंभ में बुध ग्रह प्रवेश करेंगे। सूर्य व बुध ग्रह की कुंभ राशि में युति बनने से बुधादित्य योग का निर्माण होगा। ज्योतिष शास्त्र में बुधादित्य योग को सुख-समृद्धि का कारक माना गया है। कुछ राशियों को बुधादित्य योग से कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान प्राप्त होगा। जानें किन 3 राशियों को होगा बुधादित्य योग से लाभ-

इन राशियों के लिए बुधादित्य योग लाभकारी-

सूर्य व बुध की युति से बना बुधादित्य योग मेष, वृषभ, कर्क, कन्या, तुला और कुंभ राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा। धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। जीवन में तरक्की हासिल होगी। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को प्रमोशन मिल सकता है। व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहने वाला है।

1. मेष राशि- बुधादित्य योग आपके एकादश भाव में बन रहा है। इस योग के प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। मान-सम्मान हासिल होगा। करियर में नई ऊंचाइयां प्राप्त होंगी।

2. वृषभ राशि- बुधादित्य योग आपके दशम भाव में बन रहा है। जिसके प्रभाव से आपको कार्यस्थल तारीफ मिल सकती है। उच्चाधिकारियों का आशीर्वाद मिलेगा। 

3. कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों के लिए बुधादित्य योग लाभकारी सिद्ध होगा। बुधादित्य योग आपकी आपकी राशि के प्रथम भाव में बना है। जिससे आपके कार्य करने की शैली में सुधार होगा। पार्टनरशिप के काम में सफलता हासिल होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button