Shahnaz Gill ने फिर लगाई आग, पिंक साड़ी में बेहद Hot दिखीं एक्ट्रेस …

पंजाब की कैटरीना कैफ के रूप में फेमस शहनाज गिल (Shahnaz Gill) एक बार फिर से बेहद हॉट लुक में नजर आ रहीं हैं. एक्ट्रेस ने साड़ी में अपना बोल्ड लुक प्रेजेंट किया है. पिंक कलर की साड़ी में वह किसी हसीना से कम नहीं लग रही है. यह पहली दफा नहीं है जब शहनाज ने अपनी तस्वीर से सोशल मीडिया में धमाल मचाया है.

इससे पहले भी आए दिन शहनाज (Shahnaz Gill) अपनी तस्वीरें अपलोड कर फैंस का दिल जीतती रहती हैं. हाल ही में शहनाज गिल (Shahnaz Gill) की पिंक साड़ी में कई तस्वीर सामने आई है. एक्ट्रेस ने इसमें बो नेक पहना है जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है

वहीं, मेकअप की अगर बात करें तो शहनाज काफी (Shahnaz Gill) कूल लुक में नजर आई हैं. शहनाज गिल के अगर करियर की बात करें तो ‘बिग बॉस 13’ से यह पॉपुलर हुई थीं. एक्ट्रेस को पंजाबी गानों को अपनी सुरीली आवाज देने के लिए भी जाना जाता है.

शहनाज गिल (Shahnaz Gill) ने अपना चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ भी लॉन्च किया है, जिसमें वह कई फेमस हस्तियों के साथ बातचीत करती हैं और अपनी कहानियां भी साझा करती हैं. शहनाज गिल (Shahnaz Gill) जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के जरिए बॉलीवुड में शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button