खतरों से खेलेंगे ये ‘खिलाड़ी’, सामने आई 11 नामों की संभावित लिस्ट

स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 13वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। अभी तक इस रिएलिटी शो के प्रीमियर की डेट का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन, शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने वाली हस्तियां की संभावित लिस्ट सामने जरूर आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शो में ‘बिग बॉस’ के सात एक्स कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने वाले हैं। इसके साथ ही, टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के लीड कैरेक्टर्स का नाम भी सामने आ रहा है। यहां देखिए संभावित लिस्ट… 

शिव ठाकरे
शिव ठाकरे ने कई बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा बनने की इच्छा जताई है। हालांकि, जब रोहित शेट्टी किसी एक कंटेस्टेंट का चुनाव करने बिग बॉस के घर में गए थे तब शिव ठाकरे टास्क हार गए थे। लेकिन, कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी ने शिव ठाकरे के परफॉर्मेंस को ध्यान में रखते हुए उन्हें ये शो ऑफर किया है। बता दें, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

अर्चना गौतम
शिव ठाकरे की ही तरह, अर्चना गौतम भी उन कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जिन्होंने रोहित शेट्टी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। जब से अर्चना गौतम बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं तभी से यह दावा किया जा रहा है कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ की कन्फर्म सदस्य हैं। हालांकि, दोनों तरफ से अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

सौंदर्या शर्मा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘खतरों के खिलाड़ी’ की टीम ने ‘बिग बॉस 16’ की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा से संपर्क करने की कोशिश की है। हालांकि, इस मामले में अभी तक न तो सौंदर्या की तरफ से कोई अपडेट सामने आया है न ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ की टीम की ओर से। 

उर्फी जावेद
कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर अपने अजीबों-गरीब फैशन सेंस से सनसनी मचाने वाली उर्फी जावेद इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ में शामिल होने वाली हैं। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। बता दें, इससे पहले उर्फी ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4’ जैसे रिएलिटी शो में नजर आ चुकी हैं।

नकुल मेहता और दिशा परमार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘खतरों के खिलाड़ी’ की टीम ने टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के लीड एक्टर्स नकुल मेहता और दिशा परमार को कॉन्टेक्ट किया है। हालांकि, वे दोनों इस शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं, इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

मुनव्वर फारुकी
‘लॉकअप सीजन 1’ के विजेता मुनव्वर फारुकी भी ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में शामिल हो सकते हैं। बता दें, शो की टीम ने पिछले साल भी मुनव्वर फारुकी से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन अप्रत्याशित परिस्थितियों की वजह से वे शो का हिस्सा नहीं बन पाए थे। ऐसे में यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे इस साल इस शो में स्टंट करते नजर आ सकते हैं।

सुम्बुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता
‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए ‘बिग बॉस 16’ के तीन अन्य सदस्यों का नाम भी सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि सुम्बुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता को भी एक्शन से भरपूर यह रिएलिटी शो ऑफर किया गया है। हालांकि, वह इस शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं, अभी तक ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button