Netflix Top 10 Web Series: नेटफ्लिक्स पर एक महीने से टॉप पर बनी हुई हैं ये वेब सीरीज, देखिए लिस्ट"/>

Netflix Top 10 Web Series: नेटफ्लिक्स पर एक महीने से टॉप पर बनी हुई हैं ये वेब सीरीज, देखिए लिस्ट

HIGHLIGHTS

  1. लंबे समय बाद बाॅलीवुड को दर्शकों का शानदार रिस्पाॅन्स।
  2. ओटीटी पर भी दिलचस्प कंटेंट मौजूद है।
  3. नेटफ्लिक्स पर टाॅप पर बनी वेब सीरीज।

Netflix Top 10 Web Series: इस समय सिनेमाघरों में कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है।। लंबे समय के बाद बाॅलीवुड फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गदर 2 और ओएमजी 2 जैसी फिल्मों ने लोगों का अच्छा मनोरंजन किया है। वहीं, ओटीटी पर भी दिलचस्प कंटेंट मौजूद है। सिनेमाघरों में कितनी ही बड़ी फिल्में क्यों ना रिलीज हो जाए, ओटीटी को हमेशा दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। आज हम आपको नेटफ्लिक्स पर मौजूद टॉप वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं। इतना ही नहीं, काफी लंबे समय से कुछ वेब सीरीज टाॅप पर बनी हुई हैं। आइए, देखें उनकी लिस्ट।

राज एंड डीके की सीरीज गन्स एंड गुलाब लोगों को काफी पसंद आ रही है। सीरीज में क्राइम थ्रिलर एक्शन के साथ कॉमेडी का तड़का भी है। सीरीज में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, गुलशन देवैया और सतीश कौशिक जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। 18 अगस्त 2023 को ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई।

हू इस एरिन कार्टर

एरिन कार्टर की कहानी पर आधारित ये सीरीज क्राइम थ्रिलर, एक्शन से भरी है। इस सीरीज में कुल सात एपिसोड हैं। यह 24 अगस्त 2023 को हिंदी और इंग्लिश भाषा में रिलीज हुई थी। सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे एक ब्रिटिश टीचर शाॅपिंग माॅल में फंस जाती है।

रेग्नारोक

फैंटेसी ड्रामा यह सीरीज एक रग्नारोक मैग्ने नाम के सुपरहीरो पर आधारित है, जो नॉर्वेजियन टाउन में नॉर्स पौराणिक कथाओं के अनुसार, थंडर देवता थाॅर का पुनर्जन्म है। इस सीरीज का यह तीसरा सीजन है, जो हाल ही में 24 अगस्त 2023 को रिलीज हुआ है। इसे आप हिंदी और अंग्रेजी भाषा में देख सकते हैं।

द हंट फॉर वीरप्पन

यह सीरीज खूंखार तस्कर वीरप्पन पर बनी है, जिसे सेल्वामणि सेल्वराज ने डायरेक्ट किया है। इस सीरीज में वीरप्पन के अतीत और पुलिस द्वारा उसे पकड़ने की कोशिशों के बारे में बताया गया है। इस सीरीज को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह एक महीने से टॉप 10 सीरीज में ट्रेंड कर रही है। यह सीरीज हिंदी, इंग्लिश, तेलुगु और तमिल भाषा में देख सकते हैं।

कोहरा

कोहरा एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जो 15 जुलाई को रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही यह टाॅप 10 में ट्रेंड कर रही है। इस सीरीज में बरुण सोबती और सुविंदर विक्की लीड रोल में हैं। एनआरआई मर्डर के इर्द गिर्द घूमती इस सीरीज के कहानी पंजाब के बैकग्राउंड पर फिल्माई गई है।

डेप वर्सेस हर्ड

यह सीरीज वर्जीनिया फेयरफैक्स कोर्टहाउस में चल रहे हाॅलीवुड सुपरस्टार जाॅनी डेप और एंबर हर्ड के केस पर आधारित है। जॉनी ने पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। यह सीरीज 16 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। तीन एपिसोड में बनी इस सीरीज को आप अंग्रेजी भाषा में देख सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button