क्या आपने कभी भूत देखा है? लेकिन इस कॉलोनी के लोगों को दिखा भूत, जाने पूरी सच्चाई

यूपी। क्या आपने कभी भूत देखा है? नहीं ना…लेकिन अगर आपके मोबाइल में आपकी ही कॉलोनी में भूत के होने का वीडियो आज जाए तब आप क्या कहेंगे? ऐसा ही कुछ वाराणसी के भेलूपुर की एक कॉलोनी में रह रहे लोगों के साथ हुआ. दरअसल गैबी इलाके की वीडीए कॉलोनी का एक भूतिया वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में एक सफेद साया कभी पार्क की चारदीवारी पर तो कभी पार्क के पम्पिंग स्टेशन के कमरे की छत पर टहलता नजर आ रहा है. जब लोगों ने कॉलोनी में कथित भूत के घूमते हुए का वीडियो देखा तो वे डर गए. कॉलोनी में सन्नाटा पसर गया. लोग घर से बाहर निकलने से कतराने लगे. हालांकि बाद में लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. आनन-फानन में पुलिस कॉलोनी पहुंची और उसने जांच शुरू कर दी. लोगों की मानें तो सबसे पहले यह भूतिया वीडियो कॉलोनी के ही व्हॉट्सऐप ग्रुप में कुछ लड़कों ने पोस्ट किया था. इस पर जब उनसे वीडियो के बारे में जानकारी ली गई तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. इसके बाद मामले की जांच के लिए कॉलोनी के लोगों ने संबंधित थाने में शिकायत की.पुलिस के पास मामल पहुंचते ही वह भी सक्रिय हो गई है.

वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी काशी आरएस गौतम ने यह घटना पूरी तरह से शरारत है. वीडियो की जांच में पता चला है कि नजदीक के बजरडीहा मोहल्ले के एक व्यक्ति ने चादर ओढ़कर वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर लिया. इस संबंध में कुछ लड़कों को पहचान की गई है. जल्दी इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

डीसीपी ने लोगों से अपील की है कि वाराणसी में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. भूत होने की बात अफवाह है. इस वायरल वीडियो को न तो लाइक करें और न ही कई फॉर्वर्ड करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button