शाहरुख खान के साथ आएंगे रणबीर कपूर, पठान के साथ जोड़ा जाएगा तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर

नई दिल्ली. नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी अगली रोमांटिक-कॉमेडी, तू झूठी मैं मक्कार के साथ फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लव रंजन निर्देशित यह फिल्म होली 2023 पर रिलीज होगी। निर्माताओं ने फिल्म का टीजर जारी कर दिया है। अब फैंस को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। इन सबके बीच, जानकारी आई है कि तू झूठा मैं मक्कार का ट्रेलर शाहरुख खान-स्टारर पठान से जुड़ा होगा।

तरण आदर्श ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर खबर शेयर की है। उन्होंने लिखा, पठान के साथ टीजेएमएम का ट्रेलर। लवरंजन की रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर स्टारर रोम-कॉम तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर पठान से वाईआरएफ द्वारा अटैच किया जाएगा, जो दोनों फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूशन कर रहे हैं। टीजेएमएम दुनिया भर में होली 2023 पर रिलीज होगी।

आपको बता दें, तू झूठी मैं मक्कार के टीजर लोगों को पसंद आया। फिल्म में रणबीर और श्रद्धा को एक साथ देखने के लिए फैन्स वाकई बेताब हैं। शाहरुख खान की पठान पहले से ही जनता के बीच चर्चा बना रही है। इसलिए, रणबीर की फिल्म का ट्रेलर शाहरुख स्टारर पठान के साथ जोड़ने से तू झूठी मैं मक्कार को फैंस से नोटिस करने में मदद मिल सकती है।

तू झूठी मैं मक्कार में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पठान की बात करें तो सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पठान रिलीज से पहले ही विवादों से घिरी है। मेकर्स को सीबीएफसी और दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा दी गई फिल्म में जरूरी बदलाव करने को कहा गया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button