Bhool Bhulaiyaa 3 : अपना सिंहासन लेने लौटी मंजुलिका, रूह बाबा के नाक में करेगी दम, भूल भुलैया 3 का टीजर रिलीज

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: भूल भुलैया 3 का टीजर आ गया है। फिल्म में एक बार फिर विद्या बालन वापस आ गई है। पहले पार्ट में मंजुलिका का सामना अक्षय कुमार से हुआ था। अब कार्तिक आर्यन पीछा छुड़ाते नजर आएंगे।

HIGHLIGHTS

  1. इस दिवाली रिलीज को भूल भुलैया 3।
  2. भूल भुलैया 3 में होगी विद्या बालन की वापसी।
  3. तृप्ति डिमरी संग जमी कार्तिक आर्यन की जोड़ी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: एक्टर कार्तिक आर्यन स्टारर मूवी ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के दोनों पार्ट सुपरहिट गए थे। ऐसे में फैंस को तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। एक्ट्रेस विद्या बालन इस फ्रेंचाइजी में वापस नजर आएंगी। मेकर्स ने दर्शकों के एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए टीजर रिलीज कर दिया है।

रिलीज हुआ भूल भुलैया 3 का टीजर

टीजर की शुरुआत में विद्या बालन की आवाज सुनाई देती है। इसके बाद एक दूल्हे को जमीन पर घसीटते हुए देखते हैं। फिर स्क्रीन पर आती है मंजुलिका यानि विद्या बालन, जिन्हें राजा का सिंहासन चाहिए। वो कहती हैं कि सिंहासन उनका है।

कार्तिक आर्यन की धांसू एंट्री

इसके बाद कार्तिक आर्यन यानी रूब बाबा की आवाज सुनाई देती है। कार्तिक कहते हैं कि क्या लगा कहानी खत्म हो गई। दरवाजे तो बंद होते ही हैं, ताकि एक दिन दोबारा खुल सके। इसके बाद वो राख फूंकते स्क्रीन के सामने आते हैं।

तृप्ति के साथ रोमांस करते नजर आएंगे कार्तिक

टीजर में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की झलक भी देखने को मिलती है। कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म में विद्या बालन को देखने काफी दिलचस्प होगा। टीजर के आखिरी में उनकी ड्रामेटिक हंसी काफी मजेदार लगती है। वो डरावने एक्सप्रेशन के साथ कार्तिक को देख रही हैं। उससे ये साफ है कि मूवी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर देगी। भूल भुलैया 3 में संजय मिश्रा, अश्विनी कलसेकर और राज्यपाल यादव भी अहम रोल में हैं। अनीस बज्मी की ये मूवी 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button