2 दिन में 176% का मुनाफा, आज फिर अपर सर्किट पर है स्टॉक; निवेशक गदगद

नई दिल्ली.  एक निवेशक जब किसी कंपनी के आईपीओ को सब्सक्राइब करने जाता है। तो वही शानदार लिस्टिंग की ही अपेक्षा रखता है। Anlon Technology Solutions ने निवेशकों की उम्मीदों को बरकरार रखा है। जिस किसी को कंपनी के आईपीओ के शेयर अलॉट हुए होंगे और वह अबतक उन्हें होल्ड करके रखा होगा ऐसे निवेशकों को महज 2 दिन में ही 176 प्रतिशत का फायदा हो गया होगा। बता दें, कंपनी के शेयर आज फिर एनएसई में अपर सर्किट पर हैं। 

Anlon Technology Solutions ने कल यानी 10 जनवरी को शेयर मार्केट में डेब्यू किया था। कंपनी के शेयर 151 प्रतिशत के प्रीमियम पर लिस्ट हुए थे। लेकिन कुछ ही देर कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट लग गया था। आज फिर Anlon Technology Solutions के शेयरों में अपर सर्किट लग गया है। जिसके बाद कंपनी के शेयरों का भाव बढ़कर 276.80 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। बता दें, बुधवार सुबह Anlon Technology Solutions के शेयर 275 रुपये पर ओपन हुए। लेकिन कुछ ही देर बाद इसमें 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लग गया। 

आईपीओ डीटेल्स 

कंपनी के आईपीओ को क्वालीफाइड इंस्टीट्यूशन बॉयर्स सेक्शन में 54 गुना, NIIs 883 गुना और रिटेल कैटगरी में 447 गुना सब्सक्रिप्शन प्राप्त हुआ है। बता दें, कंपनी का आईपीओ का 29 दिसंबर 2022 को ओपन हुआ था और 2 जनवरी 2023 को क्लोज हुआ था। निवेशकों की तरफ से मिले रिस्पॉस और ग्रे मार्केट में कंपनी की बेहतर स्थिति से ही दमादर लिस्टिंग का अनुमान पहले से ही लगाया जा रहा था। बता दें, कंपनी का मार्केट कैप 2,807 लाख रुपये का है। वहीं, आईपीओ का प्राइस बैंड 90 से 100 रुपये था। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button