सूर्यकुमार यादव को ‘छेड़ने’ वाली ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर एमांडा वेलिंगटन ने पहनी साड़ी

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है। टीम के साथ आईं स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर एमांडा वेलिंगटन को साड़ी पहनने का शौक चढ़ा और उन्होंने इसके लिए खासतौर पर साड़ी खरीदी भी। एमांडा ने साड़ी खरीदने के बाद ट्वीट किया था। पिंक कलर की साड़ी में एमांडा काफी सुंदर लग रही हैं। एमांडा वहीं महिला क्रिकेटर हैं, जिन्होंने हाल में टीम इंडिया के स्टार बैटर सूर्यकुमार यादव को सोशल मीडिया पर छेड़ा था। टीम इंडिया जब न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी, तब सूर्यकुमार यादव ने एक पोस्ट डाली थी, हेलो वेलिंगटन। दरअसल सूर्यकुमार यादव ने वेलिंगटन पहुंचने के बाद यह ट्वीट किया था, इस पर एमांडा वेलिंगटन ने उन्हें छेड़ते हुए जवाब दिया, ‘हेलो यादव।’

एमांडा को लगता है कि भारतीय सभ्यता काफी पसंद है। हाल ही में उन्होंने हाथ में मेहंदी भी लगवाई थी और इसका वीडियो ट्वीट किया था। एमांडा अभी तक ऑस्ट्रेलिया की ओर से एक टेस्ट, 14 वनडे इंटरनेशनल और आठ टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

एमांडा ने दो टेस्ट, 18 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल विकेट लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना ली है। सीरीज का आखिरी मैच आज खेला जाना है। एमांडा को हालांकि इस सीरीज में अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button