अजीबो-गरीब मामला:एयरगन से कुत्ते को गोली मारकर कर दी हत्या

दिल्ली-NCR समेत देश के कई हिस्सों में हाल ही में कुत्तों के हमले की कई खबरें सामने आई हैं. इसमें पालतू डॉग से लेकर स्ट्रीट डॉग्स भी शामिल हैं. इसके बाद लोगों का रवैया डॉग्स को लेकर थोड़ा बदलता जा रहा है. लोग अपनी सेफ्टी के कई उपाय कर रहे हैं. वहीं बेंगलुरू में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है.

यहां डोड्डाबल्लापुरा के मेडागोंडानहल्ली में एक व्यक्ति ने अपनी एयरगन से एक कुत्ते की हत्या कर दी. घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है. आरोपी की पहचान कृष्णप्पा (45) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि कृष्णप्पा ने कुत्ते को सिर्फ इसलिए गोली मारी, क्योंकि वह उसके भौंकने से नाराज था. पुलिस के अनुसार कृष्णप्पा ने कुत्ते को कई बार गोली मारी, क्योंकि वह कथित तौर पर उस पर भौंक रहा था. शुरुआती फायरिंग के बाद कुत्ता वहां से भाग गया.

लेकिन कृष्णप्पा ने उसका पीछा किया और एक खेत में उस पर दोबारा फायरिंग कर दी. इस दौरान आरोपी ने कुत्ते पर कई राउंड फायर किए. एजेंसी के मुताबिक डॉग की देखभाल करने वाले एक स्थानीय व्यक्ति हरीश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. लिहाजा आऱोपी के खिलाफ पुलिस ने पशु क्रूरता निवारण अधिनियम और IPC की धारा 429 के तहत FIR दर्ज कर ली है.

पुलिस ने बताया कि आऱोपी के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. वहीं हाल ही में केरल के कासरगोड का एक मामला सामने आया था, जिसमें एक पिता एयर गन लेकर अपने बच्चों को स्कूल पहुंचाने के लिए निकले थे. जो शख्स आवारा कुत्तों के डर से हाथों में एयर गन लेकर बच्चों को स्कूल पहुंचाने निकले थे, उनका नाम समीर है. राज्य भर में आवारा कुत्तों के काटने की बढ़ती घटनाओं के बीच अब समीर का यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button