नगर में मोटरसाइकिल में देशी शराब की अवैध काम करते हुए पुलिस आरोपी को पकड़े रंगे हाथों

पथरिया – नगर में मोटरसाइकिल में अवैध देशी शराब की परिवहन करते हुए पथरिया पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया । मुंगेली पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह के निर्देश पर थाना पथरिया द्वारा क्षेत्र अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने के लिए मुखबिर तैनात किया गया था ।

ज्ञात हो पथरिया थाना में नवीन थाना प्रभारी अमित कुमार कौशिक की पदस्थापना होने के बाद से क्षेत्र में अवैध रूप से शराब की बिक्री , जुवा सट्टा जैसे कार्य करने वाले लोगो पर लगातार कार्यवाही किया जा रहा है । इसी क्रम में दिन रविवार को मुख़बरी से सूचना मिली कि नगर के अटल चौक के पास एक युवक अपने अवैध शराब की बिक्री करने अपने मोटरसाइकिल में रखकर ले जा रहा है सूचना पर पथरिया पुलिस द्वारा गाड़ी को रोककर पूछताछ किया गया जिसके पास से एक गाड़ी में रखे एक निले रंग की थैले में 40 अवैध देशी शराब रखा हुवा था ।

जिसकी कीमत लगभग 3200 रुपये है जहा से मोटरसाइकिल एफजेट क्रमांक सीजी 09 जेई 1035 कीमत 60000 रुपये के साथ आरोपी दुर्गेश राजपूत पिता भरत राजपूत उम्र20 वर्ष को पकड़कर थाना पथरिया लाया गया। जहाँ से आरोपी के ऊपर धारा 34 (2)59 के तहत कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है । इस कार्यवाही में थाना प्रभारी अमित कुमार कौशिक , प्रधान आ.चंद्रकुमार ध्रुव , आरक्षक रवि डाहीरे , आ.भलेश्वर जायसवाल , रोहित पटेल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button