मुख्यमंत्री साहब समारोह से बाहर गए नहीं कि इन नेताओं का अश्लील बाल बालाओ का डांस शुरू ,मचा हंगामा

जयपुरः राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे के जन्मदिन की पार्टी में अश्लील डांस कराए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अश्लील डांस शुरू होने से कुछ देर पहले ही खुद सीएम अशोक गहलोत इस कार्यक्रम में शामिल होकर रवाना हुए थे। वहीं, खबर यह भी है कि इस आयोजन के दौरान भगदड़ गया, जिसके बाद डांस बंद करना पड़ गया। अब मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे की बर्थडे पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि हमारा चैनल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मंत्री के गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन और बेटे शिवम गुढ़ा के जन्म दिवस समारोह में सीएम गहलोत भी शामिल हुए थे। लेकिन कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद सीएम गहलोत वहां से निकल गए थे। लेकिन सीएम गहलोत के जाते ही स्टेज पर बार बालाओं का अश्लील डांस शुरू हो गया और भीड़ बेकाबू हो गई।

बता दें कि हमेशा में बयानों को लेकर विवादों में हने वाले सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे भी सुर्खियों में रहे हैं। अग्निपथ योजना के विरोध में निकाली गई रैली को लेकर भी सुर्खियों में आए थे। बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए मंत्री राजेंद्र गुढ़ा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते रहे हैं।

अक्सर विवादों में रहने वाले सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा एक बार फिर से सरकार के खिलाफ मुखर हो रहे हैं। राज्यसभा चुनावों से पहले सीएम अशोक गहलोत तक के खिलाफ बयान देने वाले गुढ़ा अब सरकार के बाकी मंत्रियों को निशाने पर ले रहे हैं। मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि गहलोत सरकार ने उनके साथ जो वादा किया वह पूरा नहीं किया है। मंत्री हमारे साथी विधायकों की मांगों का समाधान नहीं करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button