सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ पांच लड़कियों और चार लड़कों सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद

पटना: बिहार की राजधानी पटना में सेक्स रैकेट के अड्डों पर छापेमारी कर पुलिस ने समेत पांच लड़कियों और चार लड़कों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को मौके से कंडोम के अलावा कई आपत्तिजनक सामान मिले. स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां सालों से सेक्स रैकेट चल रहा था.

जिस मकान पर छापेमारी की गई उसकी नंबर प्लेट पर अजीत कुमार सब-इंस्पेक्टर लिखा था. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने बेहद गुपचुप तरीके से छापेमारी की थी. इस मामले पर सिटी एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि रामकृष्ण नगर थाना अंतर्गत खेमनीचक सुभाष नगर के रोड नंबर 3 के एक घर में सोमवार की देर रात छापेमारी की. पुलिस का कहना है कि सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला दलाल के साथ यहां परिवार की तरह रहती थी. जिससे किसी को शक ना हो, उसने यह मकान किराए पर लिया था.

ये लोग मोबइल फोन और WhatsApp के जरिए यह धंधा चला रहा थे. लड़कियों की कीमत 300 रुपये से लेकर 4 हजार रुपये होती थी. पटना के अलावा अन्य शहरों में भी लड़कियां सप्लाई की जाती थी. जानकारी के मुताबिक छापेमारी में घर से नाबालिग समेत 5 लड़कियों और चार लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक सेक्स रैकेट के बारे में स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस अधिकारियों को दी थी.

सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस ने उस घर की रेकी कर छापेमारी की. हिरासत में ली गई लड़कियों की उम्र 16 से 20 साल के बीच बताई जा रही है. जबकि लड़कों का उम्र 25 से 30 वर्ष के आसपास है. राम कृष्णा नगर में छापेमारी के बाद पुलिस ने पत्रकार नगर और बेऊर इलाके में भी कई जगहों पर इससे जुड़े मामलों में छापेमारी की.

पुलिस द्वारा मुक्त कराई गई और पकड़ी गई कुछ लड़कियां दूसरे राज्यों की हैं जिन्हें भारी-भरकम राशि देने का लालच देकर पटना बुलाया गया था. इसमें कुछ को नौकरी का झांसा देकर बुलाया गया था. पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है, साथ ही यह पता लगाने की कोशिश कर रही है, इस गैंग के लोगों के तार कहां कहां से मिले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button