पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ एक व्यक्ति की मौत,,झड़प से पूरा इलाका दहल उठा

धनबाद: धनबाद के बैंक मोड़ इलाके में मंगलवार को गोलियां लगीं. अपराधी जब एक फाइनेंस कंपनीको लूटने आए तो पुलिस के बीच हुई झड़प से पूरा इलाका दहल उठा। पुलिस ने डकैत को मार गिराया। तीन दिन पहले धनसर थाना क्षेत्र के एक आभूषण की दुकान से डकैतों ने करीब एक करोड़ के जेवर लूट लिए. मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे धनबाद में बैंक मोड़ गुरुद्वारा के पास स्थित मुथूट फाइनेंस शाखा में आधा दर्जन डकैतों के घुसने की बात कही जा रही है. सूचना मिलते ही बैंक मोड़ थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। कानून प्रवर्तन अधिकारियों को देखकर अपराधी भागने लगे।

उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने फायरिंग की, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, पुलिस की झड़प में दो अपराधी घायल हो गए। उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। घायलों को पहले शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया। बैंक मोड़ के प्रभारी एसएसपी संजीव कुमार पीके सिंह थाना मौके पर जांच कर रहे हैं.

वहीं सैकड़ों की संख्या में लोग भी मौके पर जमा हो गए। गौरतलब है कि मुथूट कंपनी सोना लेकर क्रेडिट जारी करती है। उल्लेखनीय है कि धनबाद में हाल के दिनों में यह दूसरा मामला है जब अपराधी इतने बड़े पैमाने पर अपराध करने की कोशिश कर रहे हैं.

तीन दिन पहले धनसर थाना क्षेत्र स्थित गुंजन ज्वेल्स से अपराधियों ने एक करोड़ रुपये से अधिक का सोना लूट लिया. यह डकैती दिनदहाड़े हुई। हालांकि आज की घटना में डकैत और पुलिस आमने-सामने हो गए और इस दौरान पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक डकैत मारा गया और दो डकैत पुलिस हिरासत में हैं. घटना के बाद धनबाद के साथ-साथ सीमावर्ती इलाकों में भी सतर्कता बढ़ा दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button