गर्भवती महिला के पेट पर मारी लात, अस्पताल में भर्ती; TMC वर्कर्स पर आरोप

कोलकाता.  पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आठ महीने की गर्भवती महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि हमलावरों ने उसके पेट पर भी लात मारी है। पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह मारपीट संपत्ति से जुड़े विवाद को लेकर हुई जिसमें गर्भवती महिला के साथ ही उसके घरवालों को भी मारा-पीटा गया है।

इस हमले के पीछे तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं का हाथ बताया जा रहा है। हालांकि, टीएमसी ने इसे निराधार आरोप बताया है। रियल एस्टेट एजेंट की टीएमसी नेताओं से करीबी की बात भी सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आज उन्हें अदालत के सामने पेश किया जाएगा। बीजेपी नेता इसे लेकर पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन कर सकते हैं।

‘टीएमसी के गुंडे आए और घर पर बोला हमला’
महिला के ससुर शिबशंकर दास ने बताया कि जमीन को लेकर प्रमोटर के साथ विवाद चल रहा था। शुक्रवार को स्थानीय टीएमसी विधायक परेश पाल ने दास को उनसे मिलने के लिए बुलाया था। जब दास नहीं गए तो टीएमसी के गुंडों ने शनिवार को उनके घर पर हमला बोल दिया।

‘शिकायत की तो पुलिस ने हमें ही गिरफ्तार कर लिया’
दास ने आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ता उनके घर में घुस आए और उनके बेटे व गर्भवती बहू को मारने-पीटने लगे। रविवार को जब हम इसकी शिकायत दर्ज कराने गए तो पुलिस ने हमें ही गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद मेरे घर में तोड़फोड़ की गई। वहीं, पीड़ित महिला के पति दीपक दास ने कहा, ‘मेरी पत्नी 8 महीने की गर्भवती है, उसके पेट पर लात मारी गई है। वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button