सिंगर KK के निधन पर सहवाग से लेकर युवराज तक कई क्रिकेटरों ने जताया शोक

नई दिल्ली. फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (KK) की मौत से हर कोई हिल गया है। मंगलवार रात कोलकाता के एक कॉलेज में लाइव पररमेंस के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी। जिसके बाद उन्हें अफरा-तफरी में कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएमआरआई) ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। केके के निधन से उनके प्रशंसकों को एक बड़ा झटका लगा है। उनकी अचानक मौत की खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई।

देश के जाने-माने हस्तियों के अलावा खेल जगत के दिग्गजों ने भी केके के निधन पर शोक जताया है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण से लेकर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी ट्वीट कर शोक जताया है। सहवाग ने ट्वीट कर लिखा, ‘कोलकाता में अपने शो के दौरान सिंगर केके नीचे गिर गए, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। यह बहुत दुखद खबर है। जिंदगी बहुत अनिश्चित है। स बेहद मुश्किल वक्त में उसके परिवार के लोगों और दोस्तों के लिए सहानभूति।

वहीं मशहूर क्रिकेट कमेंटटर हर्षा भोगले ने दिल छू लेने वाली बात कही। भोगले ने लिखा, ‘केके के निधन पर यकीन करना मुश्किल है। उसके साथ मेरी कई यादें हैं। हमने इस्तांबुल में उसके साथ काफी वक्त बिताया था। वह बहुत ही शानदार और ठंडे मिजाज के इंसान थे।’

वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा कि बेहतरीन सिंगर केके की मौत की खबर बेहद दुखद है। लेकिन वह अपने संगीत के जरिए हमेशा जिंदा रहेंगे। दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले ने लिखा, ‘केके की मौत से बहुत दुखी हूं। उसके परिवार और दोस्तों के लिए सहानभूति।’ युवराज सिंह ने लिखा, ‘जीवन कितना अनिश्चित और नाजुक है! केके के दुखद निधन के बारे में समाचार मिला। ईश्वर उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे। शांति।’

बता दें कि केके ने ‘तड़प-तड़प के इस दिल से’, ‘पल याद आएंगे वो पल’, ‘ज़रा सी दिल में दे जगह तू’ और ‘आंखों में तेरी’ जैसे सैकड़ों सुपरहिट रोमांटिक गाने गाये हैं। केके की पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। फिर वह होटल में गए और कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई। कहा जा रहा कि जब वह लाइव शो कर रहे थे तो उसी दौरान सीने में उन्हें दर्द सा होने लगा। केके की तस्वीरें भी सामने आईं, जहां वह मंच पर बेचैन से दिखे। उनके शरीर से पसीना भी छूटने लगा था। उन्होंने तौलिया लिया और अपना पसीना भी पोंछने की कोशिश की। शो खत्म होने के बाद वह होटल में गए, लेकिन फिर तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और वो चक्कर खाकर अपने कमरे में ही गिर पड़े।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button