रविवि के सामने ट्यूशन क्लास सेंटर और कैफे में लगी भीषण आग, सिलेंडर फटने से हुआ धमाका, वीडियो वायरल

HighLights

  1. रविवि के सामने स्थित ट्यूशन क्लास और कैफे में आग।
  2. आग के दौरान गैस सिलेंडर फटने का वीडियो वायरल।
  3. ट्यूशन क्लास और कैफे में रखे सामान जलकर खाक।

रायपुर। राजधानी रायपुर के पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के सामने स्थित एक ट्यूशन क्लास सेंटर और कैफे में भीषण आग लग गई। इस घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। कैफे में आग लगने के बाद गैस सिलेंडर के फटने की भी आवाज आई। इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

दरअसल, यह घटना सरस्वती नगर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के सामने स्थित ट्यूशन क्लास सेंटर और कैफे में भीषण आग लग गई। आग तेजी से फैल गई, जिससे आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। गनीमत यह रही कि घटना के समय ट्यूशन क्लास सेंटर बंद था।

कैफे में रखा गैस सिलेंडर में विस्फोट

आग की लपटें तेजी बढ़ने के बाद एक जोरदार धमाका हुआ। आशंका जताई जा रही है कि कैफे में रखा गैस सिलेंडर फट गया। इस विस्फोट के बाद आग की लपटें और तेज हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई। फायर फाइटर्स को आग पर काबू पाने में काफी मशक्‍कत करनी पड़ी। आग लगने से ट्यूशन क्लास और कैफे के सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गए। हालांकि, फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

पुलिस ने शुरू की जांच

सरस्वती नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बंद ट्यूशन क्लास सेंटर और कैफे में आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button