Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया 3 से कार्तिक आर्यन और विद्या बालन का फर्स्ट लुक आया सामने, फैंस बोले- ये दिवाली रूह बाबा वाली

Bhool Bhulaiyaa 3 Poster: कार्तिक आर्यन की इस साल चंदू चैंपियन फिल्म रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से रिस्पांस अच्छा मिला था। अब उनकी एक ओर फिल्म दिवाली पर आने वाली है। कार्तिक लंबे समय से भूल भुलैया 3 को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने विद्या बालन के साथ पोस्टर शूट कराया।

HighLights

  1. मंजुलिका बन वापस लौटी एक्ट्रेस विद्या बालन।
  2. रूह बाबा के रोल में फिर नजर आएंगे कार्तिक।
  3. इस साल नवंबर में रिलीज होगी भूल भुलैया 3।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bhool Bhulaiyaa 3 Poster: स्त्री 2 के सुपर हिट होने के बाद अब दर्शकों की हॉरर कॉमेडी फिल्म देखने की डिमांड बढ़ गई है। एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ इस साल नवंबर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

पहले पार्ट में थे अक्षय कुमार

भूल भुलैया और भूल भुलैया 2 को फैंस से काफी प्यार मिला था। पहले पार्ट में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। इस बीच भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन का फर्स्ट लुक सामने आया है। इसे देखकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई हैं।

कार्तिक-कियारा की केमिस्ट्री फैंस को आई पसंद

मूवी ‘चंदू चैंपियन’ के बाद कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग में बिजी हैं। 20 मई 2022 को रिलीज हुई भूल भुलैया 2 में कार्तिक ने रूह बाबा का किरदार निभाया था। उन्होंने अक्षय कुमार की कमी खलने नहीं दी। फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी। मंजुलिका के डबल रोल में तब्बू ने फैंस का दिल जीत लिया था।

माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी आएंगे नजर

भूल भुलैया 3 में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित, विजय राज, मनीष वाधवा और राजेश शर्मा नजर आएंगे। विद्या बालन पहली फिल्म में मंजुलिका के किरदार में नजर आई थीं। अब तीसरी फिल्म में फिर से आ रही हैं।

भूल भुलैया 3 के पोस्टर की शूटिंग

हाल ही में भूल भुलैया 3 के पोस्टर की शूटिंग हुई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन फोटोज में कार्तिक आर्यन ब्लैक कलर के कुर्ते में दिखाई दिए। उनके गले में रुद्राक्ष की माला है। वहीं, विद्या बालन काले रंग की साड़ी में दिखाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button