रायपुर में नरकंकाल मिलने से सनसनी, कड़े और कपड़ों से हुई मृतक की पहचान, 30 दिन से लापता था शख्‍स

रायपुर के तेलीबांधा इलाके में एक बेहद सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां आबकारी भवन के पीछे एक युवक का कंकाल मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है।

HighLights

  1. गोपी यादव के रूप में हुई मृतक की पहचान।
  2. मौके पर पुलिस को मिला फांसी का फंदा।
  3. आत्महत्या की आशंका पर दर्ज की रिपोर्ट।

रायपुर। राजधानी रायपुर के तेलीबांधा इलाके में एक बेहद सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां आबकारी भवन के पीछे एक युवक का कंकाल मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान गोपी यादव के रूप में हुई है, जो पिछले एक महीने से लापता था। मृतक के कड़े और कपड़ों के आधार पर पहचान की गई। मौके पर पहुंची पुलिस को एक फांसी का फंदा भी मिला है। ऐसे में पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी, हालांकि युवक की हत्‍या हुई है या आत्‍महत्‍या है यह पूरी स्थिति जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज

आबकारी भवन के पीछे स्थित इस सुनसान इलाके में कंकाल मिलने से स्थानीय लोगों में दहशत है। पुलिस ने मौके से सभी सबूत एकत्र किए हैं और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिससे मौत के वास्तविक कारणों का पता लगाया जा सके।

फिलहाल, पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या की आशंका के आधार पर दर्ज किया है, लेकिन वे अन्य संभावनाओं की भी जांच कर रहे हैं। गोपी यादव के परिवार से भी संपर्क किया गया है, और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि जांच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आएगी, और इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button