IPL 2025: क्यों ऋषभ पंत को चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना चाहिए? ये रहे 3 बड़े कारण

Rishabh Pant: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में ऋषभ पंत चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हो सकते हैं। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने इस संभावना को बढ़ा दिया है, जिसमें उन्होंने रजनीकांत की फोटो शेयर की है। ऋषभ की तेज बल्लेबाजी और विकेटकीपर के रूप में भूमिका से चेन्नई का बल्लेबाजी क्रम मजबूत होगा।

HIGHLIGHTS

  1. आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होगा।
  2. ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं।
  3. सीएसके पांच बार की आईपीएल चैंपियन है।

खेल डेस्क, इंदौर। Rishabh Pant, IPL 2025: इंडियन प्रीमियम लीग में हर तीन साल के बाद मेगा ऑक्शन का आयोजन होता है। आईपीएल 2025 से पहले भी ऑक्शन होगा। आगामी सीजन में सभी फ्रेंचाइजी बदली हुई नजर आएगी। कई खिलाड़ी अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी से नाता तोड़कर नई टीम में शामिल हो सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल होंते पंत?

चर्चा है कि ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़कर चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते नजर आ सकते हैं। पंत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उनके CSK में आने की चर्चाएं तेज हो गई हैं। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रहे रिकी पोटिंग भी फ्रेंचाइजी से हट गए है। उनके अलग होने के बाद टीम नए कोच की तलाश में है।

इंस्टाग्राम पोस्ट ने दिया बड़ा हिंट

ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने ने अपनी और एक्टर रजनीकांत की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के कैप्शन में ‘थलाइवा’ लिखा है। बता दें रजनीकांत के फैंस उन्हें प्यार से थलाइवा कहते हैं। इस पोस्ट को लोग एमएस धोनी से जोड़ रहे हैं, जिन्हें उनके चाहने वाले ‘थाला’ कहते हैं।

आइए आपको बताते हैं कि क्यों ऋषभ पंत को आईपीएल 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना चाहिए।

1. ऋषभ पंत के CSK में शामिल होने से टीम का बल्लेबाजी क्रम मजबूत होगा। ऋषभ तेज गति से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं। वह घातक बल्लेबाजी कर गेंदबाजों को नर्वस कर देते हैं। एमएस धोनी के बाद चेन्नई को एक विकेटकीपर की भी जरूरत है। ऐसे में पंत लंबे समय तक इस भूमिका को निभा सकते हैं।

 

2. सीएसके का फैन बेस स्ट्रॉग है। टीम पांच बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। चेन्नई में शामिल होने वाले खिलाड़ियों को फैंस से काफी प्यार मिलता है। ऋषभ पंत इस टीम में शामिक होकर CSK के परिवार में शामिल हो सकते हैं।

3. अगले साल आईपीएल में एमएस धोनी खेलेंगे या नहीं, इसके बारे में कुछ कहा नहीं ज सकता। अगर माही संन्यास की घोषणा करते हैं, तो सुपर किंग्स को अनुभवी विकेटकीपर की जरूरत पड़ेगी। पंत उस भूमिका को निभाने के लिए उपयुक्त है। वह हमेशा एमएस धोनी को अपना मेंटर मानते रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button