TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी के बाद अब ‘गायब’ हुए अब्दुल, हर कोई है परेशान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं। इस शो में कई कैरेक्टर ऐसे भी हैं, जो शो की शुरुआत से ही बने हुए हैं। उन्हीं कैरेक्टर्स में से एक अब्दुल भी हैं। हाल ही में खबर आई है कि अब्दुल गोकुलधाम सोसायटी से लापता हो गए हैं।

HIGHLIGHTS

  1. TMKOC शो 16 साल से टीवी पर दिखाया जा रहा है।
  2. इस शो में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने मिलता है।
  3. अब लेटेस्ट एपिसोड में अब्दुल के गुम होने की खबर है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Abdul Missing From Gokuldham: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन करता है। शो को लोगों का खूब प्यार मिलता है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी शो की अच्छी-खास फैन फॉलोइंग है। इस शो के हर एक किरदार ने घर-घर में अपनी अलग ही पहचान बना ली है।

हाल ही के एपिसोड में देखा गया है कि शो के अब्दुल अचानक सोसायटी से गायब हो गए हैं। अब इसे लेकर पूरी गोकुलधाम सोसायटी परेशान हो रही है। वे आसपास सभी जगह पता कर चुके हैं। टप्पू सेना ने भी काफी पता करने की कोशिश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

 

naidunia_image

अब्दुल की तलाश में जुटे सोसायटी वाले

बता दें कि शो के लेटेस्ट एपिसोड में अब्दुल के गुम हो जाने के बाद एक शख्स आता है और सोसायटी वालों से कहता है कि अब्दुल ने उससे 50 हजार रुपये का कर्ज लिया है और अभी तक लौटाया नहीं है। यह सुनकर सेक्रेटरी भिड़े भी परेशान हो जाता है और पुलिस की मदद लेने की सोचता है।

naidunia_image

 

अब्दुल की तलाश चाय की दुकान से शुरू होती है। चाय वाला बताता है कि अब्दुल यहां आया ही नहीं है, न ही बताया कि वह कहां जाने वाला है। शायद जादूगर चाबी वाले को उसके बारे में पता होगा। चाबी वाले को जब भिड़े फोन करता है और कहता है कि क्या आपको पता है अब्दुल कहां है।

 

दिलचस्प होने वाला है यह एपिसोड

चाबी वाला भी जवाब देते हुए मना कर देता है। बाद में भिड़े, अब्दुल के गांव फोन करता है, लेकिन वहां भी कोई नहीं बता पता है कि वह कहां है। वहीं, टप्पू सेना गुप्ता चाट वाले के पास जाती है, उसे भी अब्दुल के बारे में पता नहीं होता है। टप्पू सेना अब्दुल को लेकर काफी परेशान हो जाती है और उसके घर जाने का फैसला करती है।

naidunia_image

 

यहां अब्दुल के घर पर भी ताला लगा होता है। जब वे पड़ोस में पूछते हैं, तो वहां भी किसी को कुछ भी खबर नहीं होती है। अब आज रात के एपिसोड में गोकुलधाम सोसायटी के सदस्य अब्दुल की तलाश हर जगह करेंगे। ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर किस तरह सभी अब्दुल को ढूंढ पाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button